Bollywood infotainment

इल्ज़ामों का सेहरा बांधे मिमोह चढ़े घोड़ी

हाल ही में मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने 10 जुलाई को ऊटी में गर्लफ्रेंड मदालसा से शादी कर ली है। मिमोह इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस के द्वारा रेप केस के इलज़ाम में पुलिस कार्यवाही में फंसे थे। इसी रेप केस में पुलिस की जांच के चलते मिमोह को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी। पहले ये शादी 7 जुलाई को होने जा रही थी। मदालसा बॉलीवुड की अभिनेता शीला शर्मा की बेटी हैं। मदालसा ने बॉलीवुड  में तो कुछ खास काम नहीं किया है पर वो साउथ की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मिमोह ने भी 2007 में आयी एक फिल्म ‘जिम्मी’ में काम किया था पर वो फिल्म फ्लॉप रही, इसके बाद वो हॉन्टेड जैसी फिल्मों में काम करते नज़र आये हैं। मिमोह अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती जैसे लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाए।


मिमोह और मदालसा फॅमिली फ्रेंड्स थे, पहली बार वो एक पार्टी में ही मिले थे, और फिर दोनों के बीच बातें होने लगी और दोनों एक दुसरे के काफी करीब आ गए। मिमोह और मदालसा ने जब अपने परिवारों को अपने इस रिलेशन के बारे में बताया तो दोनों के घरवालों ने तुरंत इस रिश्ते के लिए हामी भर दी। ये दोनों 7 जुलाई को शादी के बंधन में बांधने वाले थे मगर कुछ ही दिन पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिमोह पर आरोप लगाया था कि मिमोह ने उनसे शादी का झूठा वादा कर 4 साल तक उनके साथ रेप किया। इलज़ाम की जांच के लिए पुलिस दोनों की शादी की जगह पर पहुंच गयी जिसकी वजह से शादी को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया।

देखने की बात तो ये है कि मिमोह पर रेप के आरोप लगे होने पर भी मदालसा ने उनसे शादी करने के फैसले के बारे में नहीं सोचा, इतना ही नहीं शादी होने के बाद मदालसा की मां शीला ने कहा है कि “दोनों बच्चे बहुत खुश हैं और सबके आशीर्वाद से शादी अच्छे से हो गई है। मिथुन और उनका पूरा परिवार बहुत ही सुसंस्कृत, सभ्य, विनम्र और अनुशासनप्रिय है। हमारे मन में बेटी की शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई शंका नहीं थी। इल्जाम लगाने वालों के पास किसी तरह का कोई सुबूत भी नहीं है। मुझे पहले ही पता था कि इस मामले में कोई दम नहीं है। ये सारा पब्लिसिटी का खेल है। मैं तो चाहती हूं कि भगवान उसे(रेप का आरोप लगाने वाली लड़की) को भी खुश रखे। हमने ये शादी करवाकर किसी तरह का कोई कानून नहीं तोड़ा है।”

शीला ने आगे कहा, ‘मुझे ही नहीं बल्कि किसी को भी ऐसा नहीं लगा कि इस शादी को पोस्टपोन किया जाए। हम मिमोह को अच्छी तरह से जानते हैं। दोनों परिवार इस शादी से खुश है और इससे बढ़कर हमें क्या चाहिए।’
खेर इस रेप केस का सच जो भी है, मिमोह और मदालसा को शादी की शुभकामनाएं।

/* ]]> */