Bollywood Latest national Television Uncategorized Video Videos

VIDEO: जानिए! ऐसा क्या हुआ कॉमेडी के इस बादशाह के साथ, जो मीडिया के सामने रोने लगा?

सिद्धार्थ सागर

अपनी शानदार कॉमेडी से सब का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले कलाकर सिद्धार्थ सागर आखिरकार माडिया के सामने आये और अपने गुमशुदा होने की पूरी जानकारी मीडिया को।

उन्होंने प्रैस कांफ्रेंस करके बताया कि, ” मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था। मां के अकेलेपन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नया हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी। मेरी मां और उनके दोस्त मुझे जूस या खाने के साथ बायोपोलर डिसऑर्डर (दिमागी बीमारी) की गोलियां देते थे। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में जाने लगा। मेरी मां ने मेरे बैंक से सारे पैसे निकाल लिये और मुझे बीमार बताकर रीहैबिलेशन सेंटर में भेज दिया। वहां मुझे बहुत मारा-पीटा गया।”

 

इस दौरान सिद्धार्थ मीडिया को अपनी कहानी सुनाते हुए रो भी पड़े। उन्होंने बताया कि, मेरे मैनेजर ने मुझे मेरे घरवालों से छुडवाया। उन्होंने कहा कि, ”मैं फिर ठीक होकर वापस आया और करियर फिर से शुरू किया. बाद में भी परिस्थिति बदली नहीं और मुझे फिर से डिप्रेशन होने लगा और मेरी मां ने मेरी स्थिति को देखते हुए पागलखाने में भेज दिया। दिसंबर 2017 में मैं आशा की किरण फाउंडेशन पहुंचा, जहां मुझे काफी राहत मिली और अब मैं सही जगह हूं। मैं अपने पैरेंट्स से अलग रहकर अपना करियर देखना चाहता हूं।”

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ साल 2012 में कॉमेडी सर्कस में पहली बार स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए दिखाई दिये थे। उनकी डॉयलॉग डिलिवरी और मजेदार पंचलाइन हर किसी को पसंद आई और वह ‘कॉमेडी क्लासेज’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर भी परफॉर्म कर चुके हैं। पिछले एक साल से सिद्धार्थ अपनी निजी जिंदगी से काफी परेशान चल रहे हैं। उनके पैरेंट्स ही सिद्धार्थ और उनके करियर के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं।