mukhya khabar

Ghaziabad: मात्र 250 रुपयों के लिए दोस्त ने दोस्त के साथ किया ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

दिपावली के पावन दिन जब लोग आपस में गले मिल कर एक दूसरे को बधाई दे रहे थे, तो वहीं गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के साथ कुछ ऐसा किया जिससे दोस्ती जैसे मजबूत रिश्ते पर धब्बा लग गया है. जी हां, घटना साहिबाबाद इलाके के अर्थला की है जहां सिर्फ 250 रुपये वापस नहीं लौटाने पर प्रदीप नाम के शख्स ने अपने दोस्त संजय को कैंची मार कर घायल कर दिया जिसकी बाद में मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, दोनों ही अर्थला के बालाजी विहार इलाके में रहते थे. बताया जा रहा है कि दिवाली से पहले प्रदीप ने संजय को ढाई सौ रुपए उधार दिए थे, इन्हीं 250 रुपयों को जब प्रदीप वापस मांगने गया तो संजय ने देने से इंकार कर दिया, इसी पर दोनों में विवाद हुआ और गुस्साए प्रदीप ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. वहीं मामला पुलिस में पहुंचा और पुलिस ने आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि इस घटना के बाद आरोपी प्रदीप को यकीन नहीं हो रहा है कि उसने गुस्से में अपने जिगरी दोस्त की हत्या कर दी वो चंद पैसों के लिए.

बहरहाल, अब प्रदीप पश्चाताप करके भी कुछ हासिल नहीं कर सकता क्योंकि उसने न सिर्फ अपने दोस्त की हत्या की बल्कि दोस्ती जैसे रिश्ते को भी दागदार कर दिया.

/* ]]> */