Latest mukhya khabar national Politics Politics

विपक्ष के ‘भारत बंद’ पर योगी का निशाना, जानें क्या कह गये CM

भारत बंद

देश में बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों को लेकर एक ओर हां कांग्रेस समेत 21 विपक्षी दल सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर कर हल्ला बोल रहे हैं। वहीं विपक्ष के भारत बंद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को घेरा है।

लखनऊ में ‘भारत रत्न’ पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी की जयंती समारोह में शिरकत करने आये मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विपक्ष के पास नीति, नेतृत्व व आगामी कार्यों के लिए कोई रणनीति नहीं है। इसलिए वो भारत बंद जैसे नकारात्मक तरीकों को अपना रहा है। विपक्ष की नकारतमक सोच जनता को तबाह कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में लोक कल्याण योजनाओं का लाभ हर तबके को मिल रहा है। इस वक्त विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है।

योगी ने साथ ही कहा कि हताश व् निराश विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं है। भगवान उनको सद्बुद्धि दे, जिससे वह विकास के मुद्दे पर सरकार का सहयोग करें।

गौर हो कि सोमवार को पेट्रोल और डीज़ल के दामों में हो रही बेहताशा बढौत्तरी को लेकर कांग्रेस समेत 21 विपक्षीयदलों ने सरकार के खिलाफ़ भारत बंद का आहवान किया है। जिसके चलते देश में धरना प्रदर्शन किये जा रहे हैं।

/* ]]> */