Crime Latest mukhya khabar national

चलती ट्रेन में बदमाशों ने दी लूट की वारदात, फायरिंग में चार यात्री घायल

बदमाशों

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हो गये हैं कि बदमाश चलती ट्रेन में अब वारदातों को अंजाम देने से नहीं कतरा रहे हैं। ऐसा की एक मामला सोमवार को गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में देखने को मिला। जब कुछ हथियारबंद बदमाश ट्रेन में घुस आये और लूट की वारदात को अंजाम देते हुए फायरिंग करके फरार हो गये। बताया जा रहा है कि इस दौरान फायरिंग में चार यात्री घायल हो गये जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ति कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई से पटना जा रही गंगा कावेरी लगभग 1:30 बजे मानिकपुर से निकली थी। मानिकपुर के बाद पनहाई स्टेशन और डभौरा के बीच में करीब 12 डकैतों ने चैनपुली करके ट्रेन को रोक लिया। उन्होंने एसी और स्लीपर कोच के यात्रियों के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें लूटा। विरोध करने पर डकैतों ने 4 यात्रियों को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायलों को इलाहाबाद में उतार लिया गया है, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

यात्रियों ने जीआरपी जवानों पर आरोप लगाते हुए कहा कि बदमाशों ने ये पूरी लूटपाट की वारदात जवानों के सामने दी, लेकिन जीआरपी जवान खड़े खड़े बस तमाशा देखते रहे।

चित्रकूट के पुलिस अधीखक मनोज झा, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी, थानाप्रभारी के पी दुबे, आरपीएफ इंस्पेक्टर ओंकार त्रिपाठी के नेतृत्व में बड़ी सख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

/* ]]> */