BJP Latest mukhya khabar national Politics Politics

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में बनी 2019 को लेकर रणनीति

भाजपा

2019 के लोकसभा चुनाव में अब महज़ 6 महीने का वक्त बचा है ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए रणनीति बनाने में जुट गये हैं। इसी कड़ी में डॉ.अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय संस्थान में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ तमाम नेता मौजूद रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस कार्यक्रम में अध्यक्षता करते हुए संगठन को मकाबूत बनाने, सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन में तेजी लाने और उसका प्रचार प्रसार निचले स्तर तक करने तथा चुनाव की तैयारी बूथ स्तर पर करने पर जोर दिया।

इतना नही नहीं इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 2019 के चुनाव में भारजा प्रचंड़ बहुमत के साथ विजय होकर एक बार सत्ता की गद्दी संभालेगी।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में हो रही इस बैठक में पार्टी अपने शीर्ष नेता के प्रति विशेष प्रस्ताव व श्रद्धांजलि व विभिन्न भाषणों के जरिए उनके प्रति कृतज्ञता जाहिर करेगी।

बैठक में सरकार की कल्याण योजनाओं और उनके क्रियान्वयन की समीक्षा की इसमें किसानों को फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी के सरकार के फैसले, नेशनल सिटिजंस रजिस्‍टर, अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के लोगों के अधिकारों की रक्षा को लेकर उठाए गए कदम, ओबीसी राष्ट्रीय आयोग को संवैधानिक दर्जा देने आदि के बारे में भी चर्चा की गई।

/* ]]> */