Bollywood infotainment Latest

बड़े परदे पर एक बार बार फिर ज़िंदा होंगी अदाकारा श्रीदेवी,ये एक्ट्रेस होंगी इस रोल में

फिल्म निर्देशक कृष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘कथानायकुडू’ में रकुल प्रीत,श्री देवी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. यह फिल्म आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, दिग्गज अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एन टी रामा राव के जीवन पर बेस्ड है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की ये फिल्म एक बढ़ा प्रोजेक्ट है जिसे दों भागों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का पहला भाग अगले साल 9 जनवरी को और दूसरा भाग भी अगले ही साल 25 जनवरी को रिलीज होगा. बता दें की फिल्मके दूसरा भाग का नाम महानायकुडू रखा गया है.

रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर श्रीदेवी के गेटअप में अपना लुक शेयर करते हुए यह बयान किया है कि मैं आप सबके सामने फिल्म कथानायकुडू से जुड़ा श्रीदेवी के गेटअप में अपना लुक शेयर कर रही हूं, उम्मीद हैं की आप सबको मेरा ये लुक पसंद आए. श्रीदेवी की मृत्यु के इतने समय बाद हमारे सामने श्रीदेवी फिर से जिंदा हो जाएंगी और अपनी एक नई कहानी बयान करेंगी. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा की कैसे रकुल प्रीत पर्दे पर श्रीदेवी के किरदार को निभाती हैं और श्रीदेवी के हम सबको को छोड़ के जाने के बाद रकुल प्रीत पहली एक्ट्रेस होंगी जिनको श्रीदेवी के साथ याद किया जायेगा.

बता दें की इस फिल्म के निर्देशक कृष ने अपनी दूसरी फिल्म मणिकर्णिका को बीच में ही छोड़ दिया ताकि वें इस फिल्म को दर्शकों के समक्ष अच्छे से पेश कर पाए और सूत्रों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है की ये फिल्म साल की सबसे बढ़ी फिल्म होगी इसलिए इसपर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है और निर्देशक कृष  द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू से यह पता चला है की कृष एनटीआर की फिल्म देखकर बढ़े हुए है।

 

Entertainment Desk

 

/* ]]> */