Latest mukhya khabar national

गाजियाबाद: दशहरा देखकर घर लौट रही मासूम नाले में गिरी, रेस्क्यू जारी

गाजियाबाद

गाजियाबाद में दशहरा देखकर परिवार के साथ लौट रही बच्ची नाले में गिर गई । नाले में गायब हो गई इसकी खोजबीन अभी चल रही है पुलिस और प्रशासन  बच्ची को खोज रहा  है अभी तक कई घंटे बीत जाने के बाद  भी बच्ची का पता नहीं चला ।

जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम इलाके में राम लीला देख कर लौट रहे पिता और बेटी गहरे नाले में गिरे। जहां पर 8 साल की बच्ची प्रियंका नाले में डूबी बच्ची अभी लापता है पिता को बचा लिया गया है बीती रात से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं अभी तक बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला है गाजियाबाद पुलिस बच्ची को नाली में खोज रहा है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा । परिवार में कोहराम मचा है ।

यह घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे की घटना है जब लड़की दशहरा देख कर अपने घर की और लौट रही थी तभी लड़की और लड़की के पिता भीड़ की वजह से नाले के बराबर में चल रहे थे इसी दौरान दोनों का बैलेंस बिगड़ गया पिता और पुत्री दोनों नाली में गिर गए । पिता को तुरंत निकाल लिया गया लेकिन बच्ची का हाथ छूट गया और बच्ची नाले में बह गई । हालांकि सूचना के बाद भी पुलिस कुछ देरी से पहुची लेकिन रात से ही बच्ची का सर्च ऑपरेशन जारी हैं। बच्ची का कोई सुराग अभी तक नही मिला हैं।  11 घण्टे से ज्यादा समय से रेस्क्यु और सर्च ऑपरेशन बच्ची के लिए चलाया जा रहा है।

इलाके के लोगो के अनुसार स्थानीय नगर निगम और जीडीए की लापरवाही इसमें साफ दिखती हैं। 3 साल से ज्यादा समय से यह खुला हुआ था। जिसकी शिकायत लगातार अधिकारियों से की गयी । लेकिन कोई प्रयास अधिकारियों ने यहां इस खुले नाले को ढकने के लिए नही किया। जिसका खामियाजा बच्ची और उसके परिवार को आज मिला हैं और बच्ची का नाले में गिरने के बाद से अभी तक कोई पता नही चल पा रहा है।

ग़ाज़ियाबाद  पुलिस और एनडीआरएफ की टीम अभी भी लड़की की तलाश में जुटी हैं।   बच्ची का परिवार इंदिरापुरम के कनावानी के रहने वाले हैं । वही परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

 

/* ]]> */