Bollywood infotainment Latest

सैफ-तैमूर लंदन में तो बेटी सारा सड़कों पर कर रहीं शॉपिंग !

Sara with mom Amrita
Sara Ali Khan With mom Amrita Singh

सुन कर और तस्वीरें देखकर यकीनन आप हैरान हुए हैं मगर यह सच है . हैरानी इसलिए क्योंकि आमतौर पर फिल्म स्टार सड़को पर कभी भी  शॉपिंग करते नही दिखते ,ना ही वो करना पसंद करते है . मगर जो तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की है. दरअसल हैदराबाद के प्रसिद्ध  लाड बाज़ार के सड़को पर लगे ठेलो पर सामान खरीदते दिखी सारा और अमृता की तस्वीर किसी फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

Sara street shopping in Hyderbad
Sara Ali Khan street shopping with Amrita Singh

स्ट्रीट शॉपिंग  करते दिखी सारा अली खान

आखिर सारा और अमृता को सड़क पर से शॉपिंग करने की क्या ज़रूरत आन पड़ी. वैसे एक तरफ जहॉ तैमूर लंदन की सैर कर रहे हैं तो वही उनकी सौतेली बहन सारा सड़को पर शॉपिंग कर रहीं हैं.  इसे आप क्या कहेंगे ? जिस जगह आम लोग खरीददारी करने पहुंचते हैं वहा फिल्मस्टार्स का होना वाकई काफी सोचने वाली बात हैं. बस फिर क्या था इस तस्वीर को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

वैसे इस वक़्त सारा रोहित शेट्टी की फिल्म “सिम्बा” की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे उनके साथ नज़र आएँगें रणवीर सिंह और अजय देवगन का होगा एक  स्पेशल केमियो.फिल्म का पोस्टर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका  है. सारा बतौर फीमेल लीड घोषित होते ही लोगो की बेसब्री काफी बढ़ा चुकी हैं. वैसे सारा इस वक़्त हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी  में फिल्म सिम्बा की शूटिंग कर रही हैं।

/* ]]> */