infotainment

क्या ये वही श्री संत हैं जिन्हें एक बार हरभजन ने तमाचा मारा था, यकीन नहीं होता!

मैं सोशल मीडिया का यूज़ बहुत करता हूं, लगभग पूरा दिन ही. ऐसे ही फेसबुक पर स्क्रॉल करते हुए मुझे कुछ तस्वीरें दिखाई दी, गौर से देखा तो यकीन नहीं हुआ कि ये वही है जिसे भज्जी यानी हरभजन को जोर से तमाचा मारा था. अब तक को समझ ही गए होंगे आप कि हम किस की बात कर रहे हैं.

शांताकुमारन श्रीसंत
सौ.गूगल

थप्पड़ तो भुला दिया गया

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की डीपी यानी डिस्पले पिक्चर बने हुए हैं. अब उन्होंने अपनी सेहत बना ही ऐसी रखी है कि लोग देखकर बस यही बोल रहे हैं कि भईया ये वही श्रीसंत हैं जिनको 2008 के आइपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान हरभजन ने थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद श्री संत की रोती हुई तस्वीरें खूब टीवी पर चलती रही, हालांकि उनका करियर आईपीएल मैच फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद समाप्त हो गया.

ये तस्वीर उसी समय की है जब हरभजन ने गुस्से में आकर संत को थप्पड़ जड़ दिया था हालांकि एक ही टीम के प्लेयर थे तो गुस्सा ज्यादा दिन नहीं रहा, लोगों ने भी ये कह कर भुला दिया कि बड़े भाई ने छोटे भाई को गुस्से में पीट दिया. बात खत्म.

श्री संत की ये तस्वीरें कमाल की हैं

लेकिन एक बार फिर शांताकुमारन श्रीसंत सुर्खियों में हैं. और वजह है उनके 6 पैक्स और वो तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तैर रही हैं.

उनके करियर के खत्म होने के साथ ही उन्होंने  फिल्मों में अपना भाग्य आजमाने के लिए अपना लुक ही चेंज  कर दिया और जब लुक सामने आया है उसने खलबली मचा दी. सोशल मीडिया पर संत की वो तस्वीरें एक ही दिन में इतनी वायरल हो गईं कि लोगों ने हरभजन को अब संत से दूर रहने की नसीहत तक दे दी है. अगर आपने अभी तक उन तस्वीरों को नहीं देखा है तो हम आपको दिखा देते हैं.

श्री संत

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

श्री संत की ये तस्वीरें सच में सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या ये वही संत हैं. हालांकि अब श्रीसंत पिक्चरों में काम करने के लिए तैयार नजर आते हैं.

श्री संत का सोशल मीडिया का अकाउंट इस वक्त उनकी वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ है. बहुत सारी फोटो उन्होंनें कसरत करते हुए डाली हुईं हैं. 

बहरहाल श्री संत की बॉडी के पीछे कारण हैं उनका फिल्मी लाइन में जाना न कि वो ऐसा हरभजन को डराने के लिए कर रहे हैं. लेकिन ये सोशल मीडिया है और लोग मजे लेने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया के कलाकारों ने हरभजन को ट्रोल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. यकीन नहीं होता तो नीचे देखिए. 

 

#1

#2

श्रीसंथ ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 87, वनडे में 75 और टी-20 में 7 विकेट हासिल किए.

WWW.STORYHOW.IN

 

/* ]]> */