Bollywood infotainment Latest

‘दीपवीर’ ने शादी में फ़ोन और कैमरे पर लगाया बैन

ये खबर तो आ गयी है की आगामी 20  नवंबर को रणवीर और दीपिका इटली के एक खूबसूरत लोकेशन में शादी रचाने जा रहे हैं लेकिन इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 30  मेहमान होंगे। ख़ास बात ये है की दीपिका अपनी शादी को बेहद प्राइवेट और स्पेशल रखना चाहती हैं जिसके लिए शादी में आने वाले सभी मेहमानों को अपने साथ मोबाईल ,कैमरे नहीं लाने की रिक्वेस्ट की गयी है। हाल ही में सोनम कपूर और अनुष्का की शादी से जिस तरह पिक्स और वीडियोस लीक हुए उस बात को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया गया।

दीपिका ये हरगिज़ नहीं चाहती की उनकी सबसे स्पेशल दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो। साथ ही शादी में सुरक्षा के भी पुरे इंतज़ाम किया जाएंगे। दीपिका और रणवीर अपनी शादी की सारी तस्वीरें खुद मीडिया के साथ शेयर करना चाहते हैं। इटली के लेक कोमो पर इनकी शादी आयोजित होगी। इसके पीछे वजह है की दीपिका को इटली बहुत पसंद है इस वजह से वो यहां डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं।
वैसे शादी की फ़ाइनल डेट आते ही दोनों को बधाई मिलना शुरू हो चुका है। इटली में शादी के बाद मुंबई में भी जश्न रखा जाएगा। हालांकि अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल नहीं किया है। लेकिन दीपवीर के फैंस को इस ख़ास दिन बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी देखें –

तो इस दिन दीपिका रणवीर बनेंगे हमसफर,डेट हुई कन्फर्म

बॉलीवुड के राम और लीला की लवस्टोरी आखिर कैसे हुई शुरू

 

/* ]]> */