Bollywood Khabron se Hatkar Latest Movie Reviews Uncategorized

Raid मूवी रिव्यू: सच्ची वारदात को बेहतर तरीक़े से पेश किया अजय देवगन ने

अजय देवगन और सौरभ शुक्ला की फिल्म रेड आज सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है। अगर लोगो के समीक्षा की माने तो यह फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा देगी। आलोचकों ने अजय देवगन और उनकी रियल लाइफ बेस्ड थ्रिलर फिल्म की बहुत तारीफ की है। उनका कहना है की राजकुमार गुप्ता ने जिस प्रकार से इस फिल्म का निर्देशन किया है वो कबीले तारीफ है। आइये जानते है की आलोचकों ने फिल्म के बारे में क्या क्या कहा

 

कुछ फिल्म के बारे में:

80 के दशक में स्तिथ, फिल्म आयकर अधिकारी अमेय पटनायक (अजय देवगन) के चारों ओर घूमती है, जिसे सात सालों में 49 बार अपने पद से ट्रांसफर किया गया है। उनका विवाह निता (इलियाना डी’क्रूज़) से हुआ है जो की फिल्म में एक एक साहसी और सहायक पत्नी का किरदार निभा रहीं है।
लखनऊ में स्थानांतरित होने के बाद, पटनायक को एक उच्च प्रोफ़ाइल राजनीतिज्ञ रामेश्वर सिंह (सौरभ शुक्ला) के बारे में पता चलता है, जिसके पास कुछ काला धन होता है। सीसा और शोध के बाद, वह लखनऊ में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति की हवेली पर छापा मारता है। अब देखना यह होगा की उसे वो धन मिलता है की नही।
अगर आप इस फिल्म के बारे में और जानना चाहते है तो ज़रूर जाए और यह फिल्म देखे। रिपोट्स का कहना है की यह फिल्म अजय देवग की पुरानी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ेगी।

 

/* ]]> */