Bollywood Latest Relationship Television

बिग बॉस: पुनीश ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, जानिए क्या था जवाब ?

बिग बॉस सीजन 11 से मशहूर हुए  कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इन दिनों सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के बीच फंस गए हैं. दरअसल  उनके ट्रोलर्स की  वजह बनी  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वाली किसिंग पोज फोटो। बता दे कि हाल ही मे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक पिक्चर को पोस्ट किया था ।

जिसमे वह एक पोज मे किस करते नजर आ रहे है।  जिसके बाद ठीक उस जैसी फोटो किंल्क कर  शेयर की पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने   जिसके बाद ट्रोलर्स ने कुछ ही मिनटों में दोनो को अपने घेरे में ले लिया और जमकर खिंचाई की. जिस पर पुनीश ने इस फोटो पर सफाई देते हुए ट्रोलर्स को  जवाब दिया है।

पुनीश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सभी ट्रोलर्स के लिए मेरे पास एक मैसेज है. मैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्यार का सम्मान करता हूं. पुनीश ने आगे लिखा कि मैं दोनों का ही बहुत बड़ा फैन हूं. जो यह समझ रहे हैं कि मैंने उनकी तस्वीर को कॉपी किया है, मैं उन सभी को कहना चाहता हूं कि हां मैंने किया. और मैं आगे भी करता रहूंगा क्योंकि मैं उन्हें और उनके प्यार का सम्मान करता हूं. वह मेरे आदर्श हैं, इसलिए दोनों तस्वीरों की तुलना करना बंद करिए. मैं सिर्फ एक छोटा सा फैन हूं और हमेशा रहूंगा.

/* ]]> */