Bollywood infotainment Latest

आओ सुनाएं प्यार की एक कहानी ,एक था लड़का एक थी लड़की दीवानी !

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जब से सगाई हुई हैं तब से दोनों की जोड़ी को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा हैं. दोनों ही  एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाये रहते हैं. दोनों के बीच उम्र का चाहे कितना भी फासला हो लेकिन प्यार का कोई फासला नहीं. इन दोनों का प्यार कपल्स के बीच रिलेशनशिप गोल्स सेट कर रहा हैं साथ ही यह मैसेज भी दे रहा है कि प्यार में उम्र का कोई फासला नहीं होता. सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के काफी किस्से हैं जो कि दिन-प्रतिदिन बड़ते ही जा रहे हैं और फैंस को दोनों के और करीब ला रहे हैं. दोनों इतने रोमांटिक है कि हमेशा वे एक-दूसरे का साथ निभाते हुए देखे जाते हैं.

Priyanka Nick at Ambani House

हाल ही में दोनों को जोधपुर में एक साथ देखा गया था तो ऐसा माना जा रहा था की शायद दोनों अपनी शादी का वेन्यू देखने जोधपुर गये हैं लेकिन यह बात गलत निकली और एक नई बात सामने आई कि एक्ट्रेस निक के साथ अपने खास दोस्त के पति के ब्रर्थडे-सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर गई हैं और अब खबर के अनुसार यह पता चला हैं कि प्रियंका ने अपने वेडिंग लहंगा का आर्डर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को दे दिया हैं. फैंस द्वारा दोनों की गतिविधियों पर नजर यह साबित करता हैं कि दोनों के रिश्ते से फैंस कितने ज्यादा खुश हैं. खुश होने का एक कारण यह भी हैं कि दोनों की लव-स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं जिसके सोशल मीडिया पर बहुत चर्चें हैं ।

Prick in Jodhpur

आइए जाने प्रिक की लव-स्टोरी कैसे सोशल मीडिया से जुड़ी हुई है और फैंस को कैसे प्रभावित कर रही है-

रिपोर्टस के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे को मई 2017 से डेट कर रहे है. जब दोनों मेट गाला अटेंड करने एक-दूसरे के साथ पहुंचे थे.

फिर एक साल बाद सोशल मीडिया पर एक पिक्चर सामने आई थी जिसमें लॉस एंजेल्स में प्रियंका को जोनस और उनके बाकी दोस्तों के साथ देखा गया था. पिक्चर की खास बात यह थी कि प्रियंका, जोनस के काफी करीब थी.

फैंस को सोशल मीडिया पर प्रियंका द्वारा साझा की गई एक पिक्चर में निक का एक फ्लरटी कमेंट देखने को मिला जिसने फैंस को दोनों की गतिविधियों से और ज्यादा बांध दिया.

निक जोनस अपने एक कजिन की वेडिंग में प्रियंका के साथ पहुंचे और प्रियंका वहां, निक के परिवार से मिली.

इसके बाद प्रियंका की इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को निक जोनस का फोटो दिखा जिसको प्रियंका ने “my favourite men” का कैप्शन दिया. बता दें कि इस फोटो में निक जोनस के साथ कोई ओर भी था जो कि माना जा रहा हैं कि वो दूसरा व्यक्ति प्रियंका का भाई था.

इन सबके बाद हमारे सामने प्रिक की सगाई की पिक्चर सामने आई जिसमें यह आफिसियली ऐलान हुआ की दोनों लव-बर्डस एक-दूसरे से प्यार करते हैं इससे फैंस काफी खुश हुए और प्रिक को हज़ारों बधाइयां मिली. लेकिन अब फैंस को प्रिक की शादी का इंतजार है।

इन सब के अलावा निक द्वारा एक चेट शो के इंटरव्यू से यह पता चला है की वे 6 महीने से प्रियंका से चेटिंग कर रहे थे और फिर मेट गाला में दोनों को एक-दूसरे से मिलने का मौका मिला और जब निक से इतनी अच्छी बोंडिंग के बारे में पूछा गाया तो निक ने बताया कि प्रियंका भी उनकी तरह अपने परिवार से बेहद प्यार करती है. यही बात दोनों को करीब लेकर आई और निक ने यह भी बताया की प्रियंका के साथ एक नई लाइफ शुरू करने को लेकर वे काफी एक्साइटड हैं. बता दें की निक का ये चेट शो का वीडियों सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध रहा.

जब से दोनों की सगाई हुई है तबसे दोनों लव बर्ड्स अपने प्यार का इजहार करने में झिझकते नहीं है जिससे फैंस दोनों के और भी ज्यादा करीब आ रहे है और उनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है. हाल ही में निक के बर्थडे वाली फोटोज और वीडियोज ने फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थी. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटोज और वीडियोज में प्रियंका निक को किस करते हुए नजर आई और निक ने प्रियंका को सबसे पहले केक खिलाया.

6 महीनें की चेट से शुरू इन दोनों की ये लव-स्टोरी फैंस की शुभकामनाएं के साथ अब शादी के मोड़ पर आ चुकी है जिसमें इन दोनो  के साथ-साथ, फैंस और पूरा बॉलीवुड बहुत एक्साइटड हैं.

 

Infotainment Desk

 

/* ]]> */