Congress Indian Politics

पिता प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में जाने से नाराज़ बेटे अभिजीत ने उठाया ये बड़ा कदम

पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के अनुभवी नेता प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने सिर्फ कांग्रेस या उनकी बेटी शर्मिष्ठा ही नहीं बल्कि बेटे अभिजीत भी नाराज़ हैं। बेटी शर्मिष्ठा ने भी पिता प्रणब मुखर्जी को संघ के कार्यक्रम में न जाने की नसीहत दी थी और अब बेटे ने भी नाराज़गी जाहिर की है।

तृणमूल कांग्रेस में जाने का विचार

प्रणब मुखर्जी के बेेटे अभिजीत पिता की सीट जंगीपुर से सांसद है। हाल ही में उनके तृणमूल कांग्रेस के साथ जुड़ने की अफवाहें फैल रही है। अभिजीत से पूर्व में ही तृणमूल कांग्रेस संपर्क कर चुकी थी और अब अभिजीत के करीबियों ने दावा किया है कि वो तृणमूल के साथ जुड़ने पर विचार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि तृणमूल के पहले संपर्क करने पर अभिजीत सिंह ने ये कहकर प्रस्ताव नकार दिया कि उन्हें पिता का इससे अपमान होगा। मगर अभी अफवाहें चल रही हैं कि वो तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

बता दें कि प्रणब मुखर्जी 7 जून को संघ के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। उनकी बेटी शर्मिष्ठा ने कार्यक्रम से आने के बाद कहा कि था जिसका डर था वहीं हुआ। क्योंकि उनके मुताबिक संघ ने प्रणब मुखर्जी ने फेक तस्वीर लीक है जिसमें वो संघ की काली टोपी पहनकर अभिवादन करते दिख रहे हैं।

/* ]]> */