mukhya khabar national Politics Politics

बेरोज़गारी के मुद्दे पर PM मोदी ने बोला विपक्ष पर करारा हमला, जानिए क्या कहा

बेरोज़गारी

बेरोज़गार के मुद्दे पर मोदी सरकार की आलोचना करने पर प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसी कहा है कि पिछले साल एक करोड़ बेरोजगारों को रोज़गार दिया गया, लिहाज़ा ऐसे मुद्दे पर बहस का कोई तात्पर्य नहीं बनता है।

इतना ही नहीं मोदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर देश में बन रहे महागठबंधन पर भी हमला बोला। मोदी ने कहा कि ये गठबंधन चलने वाला नहीं है अब देखना ये है कि ये 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले टूटता है या उसके बाद।

साक्षात्कार में मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में गले लगने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। मोदी ने कहा “यह देखना आपका काम है कि यह बचकानी हरकत थी या नहीं। और यदि आप निर्णय नहीं ले पा रहे हों तो उनके आंखों के इशारे को देखें, आपको उत्तर मिल जाएगा।”

इसके साथ मोदी ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रुप में शपथ ग्रहण करने वाले इमरान खान को बधाई देते हुए कहा हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान सुरक्षा, स्थायित्व और समृद्धि, आतंकवाद और हिंसा के खात्मे के लिए काम करेगा। पीएम ने कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि हम अपने पड़ोसी से बेहतर संबंधों की अपेक्षा रखते हैं। हमने इस दिशा में कई प्रयास किए हैं।”

वहीं पीडीपी-बीजेपी गठबंधन टूटने के सवाल पर पीएम ने कहा, “मुफ्ती साहब के दुखद निधन के बाद लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने में बाधाएं आने लगी। इसलिए हमने सत्ता से बाहर होने का फैसला लिया।”

/* ]]> */