Blogs Khabron se Hatkar

क्या आप का जन्मदिन अक्टूबर में हैं ,जानें ऐसे होते हैं इस महीने में जन्में लोग

अक्टूबर यानी साल का दसवां महीना और लगभग साल का अंत भी। क्या आप का जन्मदिन इस महीने में आता है तो जानिये अक्टूबर महीने में जन्म लेने वाले लोगों कैसे होते हैं ?
ज्योतिष की मानें तो अक्टूबर महीने में जन्म लेने वाले लोग बहुत शांतिप्रिय होते हैं यानी शांत स्वभाव के। इस महीने में जन्में लोगों की पर्सनालिटी बहुत स्मार्ट होती है और इनकी पर्सनालिटी से दूसरे लोग बहुत जलते हैं।
अक्टूबर जन्में लोग अपने आसपास एक बहुत ही रहस्यमयी दायरा रखते हैं जिसे तोड़ना हर किसी के बस की बात नहीं। ऐसे लोग हर किसी से जल्दी दोस्ती भी नहीं कर पाते।
अक्टूबर महीने में जन्मे लोगों की पर्सनालिटी बहुत रॉयल से होती है।
ऐसे लोग हर दम खूबसूरत दिखना चाहते हैं भले ही उनके नैन नक्श बहुत ही आर्डिनरी से हो मगर ऐसे लोगों की अट्रैक्शन पावर बहुत तेज़ होती है।
अक्टूबर जन्में लोग अपने आप को बहुत ही अलग अंदाज़ में पेश कर सकते हैं जो सामने वाले का दिल ज़रूर जीत लेता है।

happy birthday

अक्टूबर में जिनका जन्मदिन होता है वो मुश्किलों से बाहर निकलने की क्षमता रखते हैं और कितनी ही निराशा उन्हें क्यों ना घेर लें वो हर बार उससे बाहर निकल आते हैं।
इस महीने जन्में लोग किसी भी टॉपिक या बात पर तुरंत किसी भी तरह का रिएक्शन देने से बचते हैं। अपनी बातों को बहुत सोच समझकर कहना इनकी एक खासियत है।
अक्टूबर में जन्में लोग जानते हैं कि अपने शब्दों का सही उपयोग किस वक़्त किस तरह करना चाहिए ये बखूबी जानते हैं। इस मामले में इनका कोई जवाब नहीं।
लकी नंबर -2,6,7,8
लकी रंग -मैरून ,पीकॉक ग्रीन ,ब्लैक
लकी दिन -मंगलवार गुरुवार शुक्रवार
लकी स्टोन -हीरा
फेमस पर्सनालिटी -अमिताभ बच्चन ,रेखा ,अब्दुल कलाम

/* ]]> */