BJP Congress Indian Politics Latest

NSUI के कार्यकर्ता दीवार पर लिख रहे थे ‘मोदी गो बैक’, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ के दौरे को लेकर पुलिस ने कांग्रेस की छात्रविंग इकाई NSUI पर बड़ी कार्यवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार NSUI और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता मोदी के दौरे का विरोध करने के लिए दीवारों पर मोदी गो बैकके स्लोगन लिख रहे थे। छात्रों की इस हरकत को देख पहले तो पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नही माने तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।  

पुलिस सूत्रों के अनुसार एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बीच भिलाई जाने वाली सड़कों पर “गो बैक मोदी” के नारे लिख रहे थे। पुलिस ने एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा,कोमल अग्रवाल समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत लिया है।रायपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विकास उपाध्याय को हिरासत में रखा गया है।राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र और भट्टी थाना क्षेत्र भिलाई में विरोध प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को रखा है।  

जानकारी हो कि, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नया रायपुर में देश के पहले एकीकृत कमाण्ड एवं नियंत्रण केन्द्र का लोकार्पण किया। यह देश का इकलौता और उच्च स्तरीय तकनीक पर काम करने वाला केन्द्र है। 

/* ]]> */