Latest mukhya khabar national Politics Politics

राम मंदिर को लेकर बोलीं मुलायम की छोटी बहु, दिया बड़ा बयान

राम मंदिर

एक ओर जहां देश में राम मंदिर को लेकर चर्चाऐं जोरों पर हैं वहीं इस मुद्दे को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेता अपना-अपना बयान दर्ज करा रहे हैं। इन्हीं तमाम बयान को बीच एक बयान ऐसा भी आया है जिसने देश राजनीति की हवा का रुख बदल दिया है।

दरअसल, ये बयान उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक घराना कहे जाने वाले मुलायम सिंह के यहां से आया है। आपको बता दें कि मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव ने एक बयान देते हुए कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरुर होना चाहिए, हालांकि उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट और कानून पर पूरा भरोसा है।

गुरुवार को बाराबंकी के देवा शरीफ में पत्रकारों से बात करते हुए अपर्णा ने ये राय रखी।  उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनना चाहिए राममंदिर, राम जन्म भूमि रही है। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी और किसी के साथ नहीं हूं, मैं राम के साथ में हूं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर चाचा शिवपाल यादव की पार्टी ( समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा) उनको टिकट देती है तो वो उनकी टिकट पर चुनाव लड़ने को भी तैयार हैं।

अपर्णा ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में घर की लड़ाई की वजह से सपा को बहुत बड़ा खामियाज़ा भुगतना पड़ा था और चाचा शिवपाल की पार्टी से आने वाले चुवान में भा खाया असर पड़ेगा।

/* ]]> */