Khabron se Hatkar Latest World

24 साल के लंबे इंतजार के बाद मिली लापता बेटी, परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं

13 साल ड्राइवर

किसी परिवार का बच्चा अगर खो जाए तो उसका उस परिवार के अलावा कोई और नहीं समझ सकता. लेकिन सोचिए अगर किसी का बच्चा पूरे 24 साल बाद मिल जाए तो उसकी खुशी का क्या ठिकाना होगा. दरअसल चाईना में रहने वाले वांग मिंगकिंग और उनकी पत्नी ने 24 साल पहले अपनी बेटी को खो दिया था और वो तभी से अपनी बच्ची को ढूंढ रहे थे. 1994 में उनकी बेटी खो गई थी. 24 साल तक पिता बेटी की तलाश में सड़कों पर घूमता रहा. जिसके बाद एक कॉल आया और पिता के चेहरे पर मुस्कान आ गई. 24 साल बाद आखिरकार उन्हें बेटी मिल गई.  खबर के मुताबिक, वांग मिंगकिंग और उनकी पत्नी चीन के चेंग्दु शहर में रहते हैं. वो अपनी बेटी की तलाश 1994 से कर रहे थे. उस वक्त बेटी की उम्र 3 साल थी.

टैक्सी ड्राइवर बन कर की तलाश 

वांग मिंगकिंग और उनकी पत्नी ने बेटी को ढूंढने के लिए हर मुमकिन कोशिश की. वो पुलिस के पास गए, पोस्टर छपवाए, अनाथ आश्रम गए और अस्पताल में ढूंढा. लेकिन कहीं कुछ नहीं हुआ. जिसके बाद वांग मिंगकिंग ने 2015 में टैक्सी ड्राइवर बन गए. उन्होंने हर पैसेंजर को बेटी के बारे में बताया. उन्होंने करीब 17 हजार लोगों तक अपनी बात पहुंचाई. उन्होंने पैसेंजर्स को बेटी की तस्वीर और इंफोर्मेंशन दी.

 

Posted by People's Daily, China on Monday, April 2, 2018

मेहनत हुई सफल 

आपको बता दे की आखिरकार उनकी मेहनत सफल हुई और बेटी कैंग यिंग मिल गई. उनकी बेटी न्यूज रिपोर्ट आने के बाद वांग मिंगकिंग के पास पहुंची. 1 अप्रैल को DNA टेस्ट हुआ. जिसमें पाया गया कि उनकी बेटी यही हैं. अब उनका परिवार फिर साथ दिखने के लिए काफी एक्साइटिड है. उनकी बेटी जल्द ही घर लौटने वाली हैं.

Posted by People's Daily, China on Monday, April 2, 2018

 

/* ]]> */