infotainment Sports

#MeToo कैंपेन: एयर होस्टेस ने पूर्व श्रीलंकाई कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया..

बॉलीवुड, मीडियो में फैलने के बाद अब #MeToo कैंपेन क्रिकेट में भी अपना असर दिखा रहा है। 1996 में श्रीलंका को अपनी कप्तानी में विश्व कप दिलाने वाले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अर्जुन रणतुंगा पर गंभीर आरोप लगे हैं।

भारत की एक एयर होस्टेस ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया है कि अर्जुन रणतुंगा ने एक होटल में उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। एयर होस्टेस ने होटल मैनेजमेंट से शिकायत करने पर मदद न करने का आरोप भी लगाया।

 

एयर होस्टेस ने लिखा, ‘मुझे और मेरी सहकर्मी को मुंबई के होटल जुहू सेंतूर में भारत और श्रीलंका के क्रिकेटर दिखे। हम ऑटोग्राफ लेने के मकसद से उनके पास गए। हमें ड्रिंक ऑफर की गई, लेकिन मैंने पीने के लिए अपनी पानी की बोतल निकाल ली।

तभी मेरी साथी एक भारतीय क्रिकेटर के साथ स्विमिंग पूल की ओर चली गई। जैसे ही मैं अकेली हुई रणतुंगा ने मेरी कमर को पकड़ा और मेरे शरीर को गलत नीयत से छूने लगे। मैंने चीखते हुए उनके पैरों में लात मारकर खुद छुड़ाया।’

महिला ने लिखा-  जैसे ही मैं उनकी गिरफ्त से आजाद हुई मैं रिसेप्शन पर पहुंची और अर्जुन रणतुंगा की शिकायत की। लेकिन होटल के स्टाफ ने कहां कि हम इस में कुछ नहीं कर सकते ये आपका निजी मामला है।

/* ]]> */