Bollywood

जानिए रणवीर-दीपिका के प्यार के अधूरे किस्से!

बी-टाउन में अगर कोई कपल इस वक्त सबसे ज़्यादा सुर्खियां बटोर रहा है तो वो है दीपिका पादुकोणऔर रणवीर सिंह। फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद लगातार इस जोड़े की शादी के कयास लगाए जा रहे थे। ये कयास हकीकत में उस वक्त बदल गए जब दोनों की शादी की डेट आउट हो गई। जी हां, अगर खबरों की मानें तो दोनों की शादी की डेट 19 नवंबर फिक्स हुई है। इन दोनों को देखकर वाकई ऐसा लगता है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है और सच्चा प्यार खुद-ब-खुद अपनी मंज़िल तलाश ही लेता है।

बॉलीवुड में न जाने कितने ऐसे कपल्स रहे हैं जिनका प्यार अधूरा ही रह गया और वक्त के साथ खत्म हो गया। यहां तक की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के भी कुछ ऐसे अधूरे किस्से हैं जो बस अधूरे ही रहे। तो चलिए आज आपको बताते हैं दीपिका और रणवीर सिंह के अधूरे किस्सों की दास्तां। शुरुआत करते हैं रणवीर सिंह के अफेयर्स की लिस्ट से।

रणवीर सिंह के लव अफेयर्स

एक साथ तीन लड़कियां को किया डेट

इस बात में कोई शक नहीं है कि रणवीर सिंह का आज बॉलीवुड पर सिक्का चलता है। अपनी मेहनत के बल पर रणवीर ने आज इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम पाया है। अगर इनके लव अफेयर्स का ज़िक्र करें तो रणवीर सिंह की ज़िंदगी में कई लड़कियां तो आई मगर प्यार परवान न चढ़ पाया। एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि वो सिर्फ 14 साल के थे जब उन्होंने एक साथ तीन लड़कियों को डेट किया था। उनका कहना है कि वो लड़कियों के बीच शुरु से ही काफी पोपुलर रहे हैं।

आहना देयोल के साथ अफेयर

खैर ये तो थी बचपन की बात। इसके बाद कॉलेज ते समय में उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बेटी आहना देयोल को डेट किया। मगर कॉलेज खत्म होने के साथ साथ दोनों का प्यार भी खत्म हो गया। दरअसल, रणवीर पढ़ाई करने के लिए विदेश चले गए और इधर आहना की एक बिजनेसमैन से शादी हो गई।

अनुष्का शर्मा को किया डेट

पढ़ाई करके रणवीर वापिस भारत आए। बड़ी मशक्कत के बाद बैंड बाजा बारात से उनका बॉलीवुड में डेब्यू हुआ और फिर इस मूवी के सेट पर उन्हें प्यार हुआ अनुष्का शर्मा से। काफी लंबे समय तक दोनों का अफेयर चला मगर फिर बाद में इस प्यार का भी दी एंड हो गया। आज अनुष्का इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की बीवी है।

सोनाक्षी सिन्हा के साथ अफवाहें

रणवीर का नाम फिर एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ा और वो थी सोनाक्षी सिन्हा। 2013 में फिल्म ‘लुटेरा’ के बाद दोनों के प्यार की अफवाहें उड़ने लगी मगर रणवीर ने इन अफवाहों को सिर्फ अफवाह करार दिया और कहा कि वो और सोनाक्षी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। फिर उनकी ज़िदंगी में प्यार का पैगाम लेकर आई दीपिका पादुकोण और चलिए अब एक नज़र दीपिका के भी लव अफेयर्स पर डाल लेते हैं।

दीपिका पादुकोण के लव अफेयर्स

पहला प्यार- निहार पांड्या

दीपिका पादुकोण की ज़िदंगी में एक नहीं बल्कि रणवीर सिंह से पहले 7 लड़के आए जो बस आए और चले गए। दीपिका की ज़िदंगी में सबसे पहले प्यार का रंग भरने वाले शख्स का नाम हैं निहार पांड्या। दोनों एक्टिंग स्कूल में एक साथ ही पढ़ते थे। एक वेबसाइट के मुताबिक दोनों कुछ समय लिव इन में भी रहे मगर तीन साल अफेयर चलने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।

उपेन पटेल के साथ जुड़ा नाम

दीपिका को इंडस्ट्री में ब्रेक मिला और फिर उनका नाम जुड़ा उपेन पटेल के साथ हालांकि इस जोड़ी ने ज्यादा सुर्खियां तो नहीं बटोरी मगर दोनों का एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। ये रोमांस भी कुछ दिन ही टिका।

महेंद्र सिंह धोनी और युवराज भी लिस्ट में

इसके बाद दीपिका की लाइफ में एंट्री हुई क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की। कई मौकों पर दोनों साथ में नज़र भी आए मगर इसी बीच युवराज सिंह की दीपिका पादुकोण की लाइफ में एंट्री हो गई और इधर फिर धोनी ने दीपिका ने दूरियां बना ली। मगर न तो दीपिका धोनी की हो पाई और न ही युवराज की। कुछ वक्त के बाद युवराज और दीपिका ने भी एक दूसरे से किनारा कर लिया।

सिद्धार्थ मल्या के साथ रिलेशन

फिर दीपिका का विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी काफी लंबे समय तक अफेयर चला। दोनों साथ घूमते थे, पार्टिज में एक साथ नजर आते थे। किंगफिशर के हर इवेंट में दीपिका नजर आती थी। खबरें तो ये भी थी कि सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका को फ्लैट भी गिफ्ट किया है। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था और सिद्धार्थ भी एक हवा के झोंके की तरह दीपिका की ज़िदंगी में आए और चले गए।

रणबीर कपूर से हुआ सच्चा प्यार

इसके बाद आती है रणबीर कपूर की बारी। इन दोनों के अफेयर का गवाह आज तक दीपिका की बॉडी पर है यानि दीपिका का रणबीर कपूर के लिए बनवाया गया आरके का टैटू। ‘बचना ए हसीनों’ फिल्म के साथ ही दीपिका खुद को रणबीर के प्यार में गिरने से बचा न पाई। कहा जाता है कि रणवीर सिंह से पहले अगर उन्हें किसी से सीरियस और सच्चा प्यार हुआ था तो वो थे रणबीर कपूर। मगर रणबीर की बेवफाई के चलते दोनों का ब्रेक अप हो गया। दीपिका रणबीर के प्यार में इस कद्र पागल थी कि उनसे ब्रेक अप सह नहीं पाई और कुछ समय दीपिका को डिप्रेशन के दौर से भी गुज़रना पड़ा।

प्यार में निराश होकर दीपिका कहीं खो सी गई थी मगर फिर सच्चे प्यार का तराना लेकर रणवीर सिंह उनकी ज़िदंगी में आए फिल्म ‘राम लीला’ के सेट पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ। कितने ही ऐसे मौके आए हैं जब रणवीर सिंह खुलेआम दीपिका के लिए अपनी दीवानगी को साबित कर चुके हैं। जल्द ही दोनों की शादी भी हो जाएगी और हमेशा के लिए एक दूसरे के हमसफर बन जाएंगे। फिलहाल दोनों की परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। रणवीर दीपिका ने अपनी शादी के खुद का schedule भी फ्री कर लिया है।

 

/* ]]> */