Crime Latest social media State Video

कोलकाता के लोकल ट्रेन में जीन्स पहनी युवती से अभद्र व्यवहार,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Kolkata Local Train

एक बार फिर कोलकाता के लोकल ट्रेन में एक युगल जोड़े को लोगों की फब्तियों का शिकार होना पड़ा। दो दिन पहले कोलकाता सियालदह स्टेशन से बैरेकपुर सफर कर रहे एक युगल जोड़े को ट्रेन में सवार कुछ आदमियों द्वारा उत्पीड़न झेलनी पड़ी। रात के 9 बजे एक युवक युवती  ने बैरेकपुर जाने के लिए लोकल ट्रेन लिया जहा उन्होंने बैठे हुए एक मध्य उम्र के व्यक्ति को जगह देने की गुज़ारिश की मगर बदले में उस व्यक्ति ने बेहद अड़े हुए अंदाज़ में पंखे की हवा ना लगने के वजह से मना कर दिया हालाँकि उस जोड़े ने उसे पास में जगह होने की भी बात कही। इसी बात पर उस व्यक्ति के साथ इन दोनों की थोड़ी बहस भी हुई।
जैसे जैसे लोगों की भीड़ बढ़नी शुरू हुई उस मध्य उम्र व्यक्ति का आचरण बिगड़ता चला गया और उसने उस युवक युवती पर चीखना शुरू कर दिया। इस व्यक्ति ने लड़की को हिदायत दी की वह अब से महिला कम्पार्टमेंट में ही चढ़े। लड़की ने ये भी आरोप लगाया की उस व्यक्ति ने लड़की के पहनावे पर भी सवाल खड़ा किया और जीन्स टॉप पर अभद्र टिपण्णी की। पीड़ित युवती ने इस पूरी घटना को चुपके से अपने फ़ोन पर कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर रेलवे पुलिस के पास कम्प्लेन दर्ज कराई।

Starting from a metro case to Chanda Nagar mela , this all situation came in a pattern..and this time I became one of…

Anindita Roy यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, 23 जून, 2018

 

फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद उसने ये सवाल उठाये हैं की क्या महिलाओं को हमेशा ऐसे ही फब्तियां सुननी पड़ेंगी। हर दिन ट्रेनों में आने जाने वाली महिलाओं को क्या ऐसे ही अभद्र व्यहवहार का सामना करना पड़ेगा।  ये वीडियो अब ज़ोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन एक बार फिर कई सवाल खड़े करती है।

 

/* ]]> */