Home & Kitchen Latest

अगर आपके घर में होता है ऐसा, तो आपके घर में है भूत का साया !

अक्सर हम इस असमंजश में होते हैं कि, कहीं आपके घर में किसी साया का प्रभाव तो नहीं है, या फिर हम सब की ये जानने की लालसा होती है कि, जिस घर में भूत होता है तो वहां का माहौल कैसा होता होगा, तो चलिए ! हम आपको कुछ ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारी देते हैं जिससे आप ये जान सकेंगे कि, आपके घर में किसी साया की छाया है या नहीं।

जब अचानक तेजी से बंद हो दरवाजा: घर में अगर कोई ऐसा कमरा है, जिसके दरवाजे को हलका सा पुश करने से वह तेजी से बंद हो जाता हो तो ये संकेत भी अच्छा नहीं है। हो सकता है वहां कोई अदृश्य शक्ति का वास हो।

दीवारों पर खुर्चन या धब्बे: अगर घर की दीवार पर आपको खुर्चन या धब्बे दिखाई दें, तो ये भी गलत संकेत हो सकते हैं।

अपने स्थान पर न मिलें चीजें: अगर आप चीजों को संभाल कर रखते हैं, लेकिन फिर भी वे चीजें अपने स्थान पर नहीं मिलती हैं। और ऐसा बार-बार हो रहा है, तो जरूर कोई गड़बड़ है।

कोई बिस्तर पर बैठा हो: अचानक से आपको कभी लगे कि आपके खाली बेड पर कोई बैठा या लेटा है। और अगले ही पल में वो गायब सा हो जाता है। तो हो जाए सावधान।

कोई पीछा कर रहा हो: अगर आपको बार- बार महूसस हो रहा हो कि कोई ना कोई आपका पीछा कर रहा है, तो सर्तक हो जाए। ये कोई प्रेत आत्मा हो सकती है।

घर में कुत्ता-बिल्ली का व्यवहार अजीब लगे: अगर घर में मौजूद जानवर जैसे कुत्ता या बिल्ली अचानक से अजीब सा व्यवहार करने लगे या फिर अजीब-अजीब आवाज़ें निकालें, तो कुछ गड़बड है।

/* ]]> */