Bollywood infotainment Latest

‘कपूर’ सरनेम ने लूटा करण जौहर को-50 लाख का लगा चूना !

Bollywood Producer/Director Karan Johar

बॉलीवुड मशहूर निर्देशक व निर्माता करण  जौहर अपनी ग्रैंड फ़िल्में और लोकेशंस के लिए काफी पॉपुलर हैं।  उन्होंने अपने कई फ़िल्मों से  स्टारकिड्स को लॉन्च किया। कहा जाता है की करण खानदान को देखकर एक्टर्स के साथ काम करना पसंद करते हैं जैसा कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनपर  नेपोटिस्म का आरोप लगाया था. हालाँकि करण ने इस तरह की बात से साफ़ इंकार किया ,यहां तक की उनके शो कॉफी विथ करण में भी कंगना ने ये बात उनके सामने कही थी। मगर बिना जाने और देखे करण सिर्फ सरनेम सुन ही स्टारकिड्स को चांस देने के लिए  तैयार हो जाते हैं. स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर और सीक्वल स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में करण ने कई स्टारकिड्स को लॉच किया। लेकिन उनके इसी दिलदारी का फायदा एक स्ट्रगल कर रहे युवक ने उठाया और करण को बेवकूफ बनाकर ५० लाख का चेक लेकर चम्पत हो गया.

Karan Johar
Karan Johar gets cheated

करण जौहर को लगा 50 लाख का  चूना

इस सनसनीखेज़ मामले ने करण  जौहर को हिला कर रख दिया है. दरअसल एक युवक जिसने अपना नाम सनी ‘कपूर’ बताया करण  के ऑफिस जा पहुॅचा और अपनी पहचान करण कपूर के बेटे के तौर पर दी और अपना बर्ताव बिलकुल करण जौहर के फैमिली फ्रेंड के तौर पर रखा जिससे किसी को ज़रा भी शक नहीं हुआ. सिर्फ कपूर सरनेम सुनते ही करण ने उसे गले लगाया और नास्ता पानी करवा अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करवा लिया जिसके बदले में उस फरेबी युवक को ५० लाख का चेक पकड़ा दिया. युवक के जाते ही करण ने बहुत ही ख़ुशी के साथ ट्वीट कर इस नए एक्टर के बारे में जानकारी दी जिसके कुछ देर बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग इस लड़के के बारे में पूछने लगे और जब जाकर करण को ये समझ आया की उनके साथ धोखा हुआ हैं.

हालाँकि पुलिस कम्प्लेन कर दी गई है जिसके शुरूआती जांच में ये बात मालुम हुई है की ये लड़का सन्नी  यादव एक स्ट्रग्ग्लिंग एक्टर है और फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर को देख उसे ये लगा की करण जौहर किसी भी कपूर सरनेम वाले को  काम देंगे भले ही एक्टिंग आए या न आए. हालाँकि बॉलीवुड के निर्माता इस घटना से सकते में हैं और  तय किया है की अबसे किसी भी एक्टर को काम देने से पहले उन के बारे में पूरी जांच पड़ताल करवाई जाएगी. उम्मीद है करण जौहर अपना सबक ले चुके हैं और आगे सिर्फ सरनेम पर नहीं जाएंगे।

/* ]]> */