Bollywood Latest Television

बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो, ये है वजह !

कुछ दिनों से कपिल शर्मा से जुड़े कई विवादों की खबरें सामने आ रही हैं, खबर थी कि कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थीं। इसके बाद कपिल ने एक पत्रकार और शो की प्रोड्यृसर्स के खिलाफ वसूली और ब्लैकमेलिंग का केस भी दर्ज कराया था। वहीं दूसरी तरफ पत्रकार विक्की लालवानी ने कपिल और उनकी बातचीत का एक ऑडियो शेयर किया था जिसमें कपिल गालियां दे रहे थे।ऑडियो में कपिल अपने नए शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे।

अब खबर ये आ रही है कि कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा इस हफ्ते टेलीकास्ट नहीं होगा। कपिल शर्मा एक के बाद एक नई मुसीबत में घिरते गए हैं।  शो के दौरान उन पर कई स्टार्स को इंतजार करवाने का आरोप लगता रहा है।वहीं सोनी चैनल पर आने वाले उनके शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की गिरती टीआरपी भी उनके लिए मुसीबत बन गई है। खबरें तो यहां तक थी कि शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलने की वजह से यह बंद हो सकता है।

अब कपिल को थोड़ी राहत मिलती दिख रही है। कपिल के इतने विवादों में घिरने के बावजूद चैनल उनका साथ नहीं छोड़ेगा। रही बात टीआरपी गिरने की तो शो की क्रिएटिव टीम इस पर जोरो शोरो से काम कर रही है। कहा जा रहा है कि कपिल इस शो को छोड़ भी देते हैं तो किसी और कॉमेडियन या सेलिब्रिटी को लेकर शो को जारी रखा जाएगा। शायद यही वजह है कि कपिल ने एक वेबसाइट के एडिटर को फोन पर गालियां तक दी। कपिल को लगता है कि उनके खिलाफ खबरें लिखने से उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ रहा है।

/* ]]> */