Bollywood Crime Latest national Television

काला हिरण मामला: क्या दोपहर के बाद पिंजरे से आज़ाद होगा टाईगर?

काला हिरण

काला हिरण मामले में 5 साल की सजा काट रहे सलमान खान की जमानत का फैसला  लंच के बाद होगा। मामले की सुनवाई के दौरान सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कोर्ट में दलील दी कि सलमान खान निर्दोष हैं और उन्‍हें झूठा फंसाया गया है। इसके साथ ही उन्‍होंने सलमान के आर्म्‍स एक्‍ट में बरी किए जाने के मामले का भी हवाला दिया।

आपको बता दें कि, शुक्रवार को सीजेएम देव कुमार खत्री का तबादला होने के बाद सलमान की सुनवाई पर सस्पेंस बना हुआ था लेकिन सत्र न्‍यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी और सलमान को सजा सुनाने वाले सीजेएम देव कुमार खत्री के बीच चैंबर में करीब आधे घंटे तक बातचीत भी हुई। जिसके बाद इस मामले पर हेयरिंग करने को लेकर फैसला लिया गया।

इधर करीब सवा दस बजे सलमान की बहनें अलविरा, अर्पिता, उनके वकील और बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट पहुंच गए थे। लेकिन हेयरिंग करीब 10:30 बजे शुरु की गई। जिसके बाद सलमान के वकील और सरकारी वकील में जमानत अर्जी पर बहस शुरु हुई। ख़बर के अनुसार सराकरी वकील ने जज से सलमान खान को जमानत न देने का अनुरोध किया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सलमान की ओर से उनके वकील ने सजा के खिलाफ और बेल दिए जाने को लेकर सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने पूरे मामले पर बहस पूरी होने के बाद दोनों मामलों में फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था।

/* ]]> */