Bollywood infotainment Latest

एक्टर इरफ़ान खान ने कैंसर से अपनी जंग पर तोड़ी चुप्पी,बयां किया अपना दर्द

Bollywood actor Irrfan Khan

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में शुमार एक्टर इरफ़ान खान अपने बेहतरीन एक्टिंग प्रतिभा और बीट से अलग चलने के लिए काफी पॉपुलर है। हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुके इरफ़ान खान की ज़िन्दगी इन दिनों एक बड़ी मुश्किल से जूझ रही है। इरफ़ान इन दिनों बहुत ही रेयर किस्म की बीमारी एंडोक्राइन कैंसर से पीड़ित हैं और इलाज के लिए लंदन के अस्पताल में भर्ती हैं। पहली बार अपने इस हालात पर इरफ़ान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने दिल का हाल बयां किया ,जिस दर्द से वो गुज़र रहे हैं उससे लोगों तक पहुंचाया। ट्वीट कर इरफ़ान ने पोस्ट में वो सब कुछ बताया जिससे वो गुज़र रहे हैं।

इरफ़ान ने अपने बेटे को ये कहा है की वो फिर से खड़े होना चाहते हैं,मौत के डर में अपनी बाकी ज़िन्दगी गवाना नहीं चाहते। इरफ़ान ने अपनी ज़िन्दगी को एक भागती हुयी हाई स्पीड ट्रेन के सफर की तरह बताया जहां उनके सपने थे,उम्मीदें थीं, प्लान था मगर अचानक जैसे किसी ने उन्हें ये बताया की उनकी मंज़िल आ गई है और अब उन्हें उतरना होगा। इरफ़ान के साथ साथ दुनिया भर में उनके फैंस में दुःख ,शॉक और आश्चर्य भरा हुआ है ,लोग सिर्फ उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं।

इरफ़ान खान ने ट्ववीट में वो सब कुछ कहा है जो वो महसूस कर पा रहे हैं। उनके अस्पताल के सामने क्रिकेट का मक्का यानी लॉर्ड्स स्टेडियम है मगर वो कुछ भी सोच नहीं पा रहें ,उनके अंदर कोई एक्साइटमेंट नहीं बची। उन्होंने सभी लोगों का शुक्रिया किया है जो उनके सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं।
फिलहाल अगस्त में उनकी अगली फिल्म “कारवां ” रिलीज़ होगी जिसमे दो नए चेहरे नज़र आएँगे।

 

/* ]]> */