Blogs Relationship

गर्लफ्रेंड को करना है क्रेज़ी ,फॉलो करें इन ट्रिक्स को

दो लोग जब प्यार में होते हैं तो ज़ाहिर है एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। एक दूसरे के लिए वक़्त निकालने के अलावा एक दूसरे को प्यार जताना भी बहुत ज़रूरी है। खासकर जो फीमेल पार्टनर है उनके प्रति प्यार जताने के कई तरीके अपनाये जा सकते हैं। ऐसा बिल्कुल ज़रूरी नहीं की एक रिलेशनशिप में फिजिकल होकर ही आप प्यार जता सकते हैं,  बल्कि इसके अलावा भी और कई तरीके हैं जो आपकी फीमेल पार्टनर को यकीनन पसंद आएगी। जब भी आप दोनों साथ हो एक कमरे में एक बेड पर तो आप कुछ ऐसा भी करें जिससे आप अपने फीमेल पार्टनर के प्रति प्यार दिखा सकें और आपका प्यार बढ़ें।

अपनी पार्टनर या महबूबा की आंखों में आंखें डाल कर देखें। यकीनन थोड़ी देर में आपकी फीमेल पार्टनर ब्लश करने लगेंगी। उनके चेहरे पर मुस्कराहट आ जाएगी।  आप अगर अपने फीमेल पार्टनर के साथ अकेले वक़्त गुज़ार रहे हैं तो धीरे धीरे अपनी उंगलियों को उनके बालों में फेरे ऐसा लड़कियों को बहुत पसंद आता है। यही वो वक़्त होता है जब आप उन्हें ये एहसास दिला सकते हैं की आपकी महबूबा इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं। उनका साथ आपके लिए सबसे ज्यादा ज़रूरी है और आप खुद को बेहद लकी मानते हैं।


अपने पार्टनर के माथे पर किस करें जो ये दिखाएगा की आप उनको कितना वैल्यू देते हैं और आपके प्यार में सच्चाई है। उनके पूरे चेहरे पर किस करें। आपकी फीमेल पार्टनर खुद ब खुद अपने होठों को आपके पास ले आएंगी। लेकिन आप भी उस माहौल में ना बह जाएं। तुरंत अपने पार्टनर को किस ना करें और फिर थोड़ा वक़्त लेते हुए अचानक से किस करें। अपने पार्टनर को अपनी बाहों में भर लें और उनका सिर अपने धड़कनों के पास ले जाएं। उन्हें इस कदर छुएं जो उन्हें गलत नहीं बल्कि खूबसूरत महसूस कराएं। प्यार का मतलब वल्गर होना नहीं बल्कि एहसास को बनाएं रखना है। एक दूसरे की सांसों को महसूस कर पाना है।

तो इन आसान से ट्रिक्स को अपनायें और अपने प्यार भरे पलों को और खास बनायें।

/* ]]> */