Bollywood infotainment

फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, यूट्यूब पर है ट्रेंडिंग

15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार और मोनी रॉय की फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना आ चुका है। फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला गाना ‘नैनो ने बाँधी’ यूट्यूब के ‘ज़ी म्यूसिक कंपनी’ के चैनल पर अपलोड हुआ है, गाने को यासीर देसाई ने गाया है। इस गाने में हमें अक्षय और मोनी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने में अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रोमांस दिखाया गया है। दोनों के बीच मीठी नोक-झोंक से लेकर इंटीमेट सीन भी दिखाए गए हैं। ये गाना 2 मिनट 38 सेकंड का है। गाने का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है और 8वें नंबर पर ट्रेंडिंग है।
एक्टर अक्षय कुमार ने गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर किया और लिखा है, “ये है गोल्ड का पहला गाना और निजी तौर पर मेरा सबसे फेवरेट”।गाने को लिखा है अर्को ने और उन्हीं ने इसे म्यूजिक दिया है।

पिछले महीने रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को सबने काफी पसंद किया है। फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला गोल्ड हासिल किया और भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया था। फिल्म में स्वतंत्र भारत के लिए ‘गोल्ड’ जीतने का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार और मोनी रॉय खूब अच्छे दिख रहे हैं।

देखें इस गाने का वीडियो:

 

/* ]]> */