AAP BJP Congress Latest national Politics Politics

गर्म हुआ सीसीटीवी कैमरों का मुद्दा, मुख्यमंत्री ने मांगा उपराज्यपाल से मिलने का समय

सीसीटीवी

सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर आम आदमी पार्टी और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर ठनती दिखाई दे रही है। जिसको लेकर पार्टी की ओर से सोमवार को उपराज्यपाल से  मिलने का समय मांगा गया है। पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि, उपराज्यपाल द्वारा दिल्ली में कैमरा लगाने पर रोक लगाने के बाद दिल्ली की जनता में बेहद नाराजगी है, लिहाज़ा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद अपनी पार्टी के सभी मंत्रियों के साथ सोमवार दोपहर 3 बजे उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात करेंगे।

इसके साथ ही पार्टी द्वारा जारी की गई प्रैस विज्ञप्ति में उपराज्यपाल से कहा गया है कि, अगर उनके पास सोमवार को वक्त नहीं हैं तो वो अपने अनुकूल समय बता दें ताकि दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगाये जा रहे सीसीटीवी कैमरों को जल्द से जल्द लगाया जा सके।

गौरतलब है कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि,  सरकार ने दिल्ली में 1.5 लाख सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का ठेका चीन की सरकारी कंपनी को दिया है, जिससे राजधानी समेत देशभर की सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने उपराज्यपाल से इस मामले में संज्ञान लेने की बात ही थी। हांलाकि आप पार्टी ने भी इस मामले में अपनी सफ़ाई देते हुए अजय माकन के सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि, उन्होंने केंद्र सरकार की सरकारी कंपनी बेल को टेंडर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर बेल ने किसी चीनी कंपनी को ठेका दिया हो तो उसमें उनका कोई रोल नहीं है।