Politics

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिया कांग्रेस को झटका, अब नहीं होगा बसपा-कांग्रेस का गठबंधन, ये है कारण

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दरअसल, 2019 लोकसभा चुनावों से कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में गठबंधन को लेकर मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस की मंशा पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. मायावती ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी को नहीं हराना चाहती है. कांग्रेस पार्टी अहंकार में डूबी हुई है और उसका रवैया अड़ियल है. लगातार हार के बाद भी कांग्रेस ने कोई सबक नहीं लिया है. अब आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी, बसपा राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर या अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

मायावती ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे नेता हैं, जो अपनी पार्टी के खिलाफ जाकर बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहते हैं. सीबीआई और ईडी के दबाव में दिग्विजय सिंह जैसे लोग बीजेपी के एजेंट का काम कर रहे हैं. इन्होंने गोवा में भी सरकार बनने नहीं दी थी.

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के कांग्रेस में रहते गठबंधन संभव ही नहीं है. मायावती ने कहा कि आज एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मायावती गठबंधन नहीं करना चाहती हैं. लेकिन सच्चाई ये है कि दिग्विजय सिंह सीबीआई और ईडी से डर गए हैं.

 

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

/* ]]> */