BJP Congress Latest State

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने ठोका ये दावा

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: अपने दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर आये बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली लौटने से पहले पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने आगामी  विधानसभा चुनाव को लेकर दावा ठोका कि, विधानसभा चुनाव में बीजेपी 65 सीटें जीतने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा कि, जनता रमन सरकार के कार्यों के आधार पर वोट देगी।

इसके साथ ही उन्होंने नक्सलवाद के मुद्दे पर भी बात की, उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार नक्सलवाद जैसे गंभीर विषय पर लगातार काम कर रही है। इसी का नतीजा है कि बस्तर भी अब धीरे धीरे नक्सलवाद से मुक्त हो रहा है। शाह ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार तरक्की कर रहा है, उसी तरह 15 सालों में डॉ रमन सिंह ने भी छत्तीसगढ़ में जल जंगल जमीन के साथ ही किसानों और युवाओं, महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाओं से उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय काम किए हैं।

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने देश को बदलने का काम किया है और कांग्रेस ने देश को गर्त में ले जाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के बगैर लोकतंत्र संभव नहीं है, पर कांग्रेस को बचाने की जवाबदेही तो राहुल जी की है मेरी थोड़ी है।

/* ]]> */