Bollywood

स्वामी ओम ने पार की सारी हदें, नाराज़ बिगबॉस ने दी आखिरी चेतावनी

मंगलवार को ‘बिग बॉस’ के घर 64वें दिन के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को रोमांटिक टास्क दिया जिससे घर में प्‍यार की हवा बहनी शुरू हो गई। जिसे लेकर सारे घरवालों का मूड ख़ुश हो गया और सभी टास्क को लेकर काफ़ी एक्ससिटेड हो गए। लेकिन घर के विलेन प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम जी ने सब के अरमानों पर पानी फेर दिया। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गाॉ ने टास्क की आड़ में कुछ ऐसा कर दिया कि घरवाले क्या खुद खुद बिग बॉस भी बहुत नाराज़ हुए। इनकी हरकतों पर बिग बॉस भी गुस्से पर काबू नहीं रख पाए।

बिग बॉस ने घर वालों को लग्जरी बजट टास्क ‘बीबी होस्ट्ल’ दिया। इस टास्क में पूरे घर को होस्टल में बदल दिया गया । जिसमे किचन एरिया, लिविंग एरिया और बेडरूम लड़कियों का होस्टल और गार्डन एरिया को लड़कों का होस्टल बना दिया गया। टास्क में लोपामुद्रा -रोहन, बानी और गौरव, मोना और मनु व मनवीर और नितिभा की जोड़ी बनाई गई। टास्क में लड़कों को वॉर्डन से छिपकर लड़कियों तक लव लेटर पहुचने थे, और लड़कियों को इन्हें छिपा कर रखना था। टास्क में प्रियंका जग्गा को लड़कियों की कड़क वॉर्डन बनाया गया। वही स्वामी ओम लड़कों के वॉर्डन बने।

लेकिन स्वामी ओम और प्रियंका इस टास्क को ज्यादा ही सीरियसली लेने लगे या ये कहें कि दोनों को इस बहाने घरवालों से बुरा व्यवहार करने का अच्छा मौका मिल गया। शुरुआत में ही स्वामी ओम रोहन के पीछे बाथरूम में चले गए और उसे बाहर निकालने के लिए बाथरूम के गेट में लात मारने लगे। इस घटना में बाथरूम का गेट भी टूट गया। ये देख रोहन, लोपा और स्वामी ओम में जोरदार झड़प हो जाती है। स्वामी का ये हिंसक रूम देख खुद बिग बॉस ने कार्य बीच में रोका और स्वामी ओम को उनकी हरकत के लिए जम कर खरी-खरी सुनाई।

थोड़ी ही देर बाद प्रियंका मनु और मोनालिसा से बुरी तरह लड़ती हैं और जब इससे भी उनका पेट नहीं भारत तो वो नीतिभा की चिठ्ठियां ही फाड़ देती हैं। इसके बाद एक बार फिर लोपा और रोहन से प्रियंका और स्वाेमी ओम में अनबन हो जाती है। इस झगड़े में रोहन की अंगुली में चोट भी लग जाती है। ये देख बिग बॉस ने कार्य रोक दिया और स्वामी ओम को कंफेशन रूम में बुलाया और साफ कहा कि अगर वो एक और बार घर में धमकी देते या किसी के साथ शारीरिक हिंसा करते हुए पाए गए तो उन्हें घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। टास्क खत्म होने के बाद स्वामी ओम अपनी गलतियों पर सफाई देते दिखे। बिगबॉस का आने वाला दिन और भी इंट्रेस्टिंग होगा जिसमे बाबा ओम बाथरूम की मरम्मत करते दिखाई देंगे।

/* ]]> */