infotainment Latest Television

Big Boss 12-अनूप जलोटा के दूर होते ही ये क्या करने लगी जसलीन

अनूप जलोटा को इस हफ्ते एलिमिनेट करने की बजाय एक सीक्रेट रूम में भेजा गया है. जहां से वे बिग-बॉस के बाकी कंटेस्टेंट और अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू पर नजर रखे हुए है. ऐसा माना जा रहा है कि बिग-बॉस अनूप अपने इस फैसले के जरिए दोनों जोड़ीदार की परीक्षा ले रहे है क्योंकि शो के प्रीमियर से ही दोनों की जोड़ी दर्शकों और सोशल मीडिया के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है.

अनूप जलोटा के घर से बाहर जाते ही जसलीन की शिवाशिष से नजदीकियां बढ़ गई हैं जिसके चलते अनूप यह कहते हैं कि मेरे घर से जाने के बाद जसलीन को नया साथी मिल गया वहीं दूसरी ओर अनूप ने शिवाशिष को जसलीन का भाई कहते हुए भी संबोधित किया. जसलीन से दूर जाने का अनूप काफी दुखी हैं जो कि दर्शकों को भी नजर आ रहा है लेकिन जसलीन पहले की तरह ही खुश और बिंदास नजर आ रही हैं उन पर ज्यादा कुछ प्रभाव नहीं पड़ा हैं अनूप के घर से बाहर जाते वक्त भी जसलीन की आंखो में आंसू नही आए थे बल्कि उनसे ज्यादा करणवीर बोहरा की  आंखो में आंसू थे और अब जब अनूप घर से बाहर हैं तो जसलीन को बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हो रहा हैं और वे बाकी घरवालों के साथ काफी खुश और शिवाशिष के करीब जाती हुई नजर आ रहीं हैं.

बिग-बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट रोमिल ने जसलीन से सवाल किया “कि क्या वो अब सिंगल हैं?” तो जसलीन ने बोला कि हां वो अब सिंगल हैं जिसपर अनूप बहुत दुखी हुए और उन्होनें कहां कि “जसलीन को मेरा बिल्कुल भी ख्याल नहीं आया”. शिवाशिष के करीब जाती हुई जसलीन को शिवाशिष के ऐब्स भी देखने को मिलते हैं. जसलीन के इस रुप से अनूप और भी ज्यादा दुखी हो जाते हैं।

बता दें कि सीक्रेट रूम में भेजने से पहले अनूप को जसलीन के साथ रोमांटिक डेट पर भेजा गया था जिसमें अनूप ने जसलीन को घुटने के बल बेठकर आइ लव यू बोला था और जसलीन के लिए ‘चौदहवी का चांद हो’ गाना भी गाया था।

इन सब के बावजूद भी जसलीन ने अनूप को बिल्कुल भी याद नहीं किया बाकी घरवालों के साथ पहले की तरह ही मजे करते हुए नजर आई जैसे कि अनूप उनकी लाइफ में कुछ थे ही नहीं. बिग-बॉस द्वारा लिए गए इस स्टेप से जसलीन का एक नया चेहरा सामने आया हैं जिसने अनूप के साथ-साथ बिग-बॉस के दर्शकों को भी हिलाकर रख दिया हैं।

 

Infotainment Desk

/* ]]> */