infotainment Latest Television

Big Boss 12-अनूप जलोटा हैं घर के सबसे महंगे कंटेस्टेंट,जल्द बाहर निकल सकते हैं

अनूप जलोटा जब से बिग बॉस 12 में आये हैं तब से भजन सम्राट ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है। भजन गाकर लोगों को भक्ति में लीन करने वाले अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में अपनी शिष्य जसलीन के साथ पहुंचे हैं पर घर पहुंचते ही इस जोड़ी का नाम बिग बॉस के दर्शक और कंटेस्टेंट के बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है। गुरू शिष्य के रिश्ते को इस जोड़ी ने प्यार का नाम दे दिया है जिसपर कंटेसटेट और सोशल मीडिया पर लोगों ने अनूप और जसलीन की जोड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बता दे कि अनूप खुद से 37 साल छोटी लड़की जसलीन संग पिछले तीन साल से  अफेयर  है। लेकिन दोनों ने इस बात का खुलासा बिग बॉस के प्रीमियर मे किया जहां सलमान के साथ-साथ सबकी आंखे खुली की खुली रह गई।

समय के साथ-साथ दोनों का रिश्ता एक रहस्य बनता जा रहा है क्योंकि घर में जाने के बाद ही जसलीन ने अनूप संग बेड शेयर करने से मना कर दिया। बता दे कि जसलीन के पिता केसर माथुर से उनकी बेटी के इस खुलासे के बारे में पुछा गया तो उन्होनें इस रिश्ते से आपत्ति जतायी है। वो भी ये देखकर काफी हैरान हुए हैं।

इन दोनों की जोड़ी के दिलचस्प किस्से के अलावा, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये पता चला है कि अनूप शो में केवल शुरूआती 15 दिनो के मेहमान हैं। इस बात का खुलासा खुद अनूप जलोटा ने एक प्रेस ब्रीफिंग में बताई थी। यानी बहुत जल्द आप अनूप जलोटा को घर से बाहर देख सकेंगे मगर जसलीन शायद घर में बनी रहेंगी। वैसे सुनने में ये भी आया है की इस बार के बारवें सीजन में अनूप जलोटा सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं।सुनने में ये भी आया है कि उन्हें एक हफ्ते के लिए 45 लाख रुपए दिये जा रहे हैं।उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें इस घर में शामिल किया गया है। अगर टीआरपी और बढ़ जाते हैं तो हो सकता है उनकी फीस और बढ़ा दी जाये और घर में बरक़रार रखा जाएं।

/* ]]> */