infotainment Television

Big Boss 12-अनूप जलोटा और जसलीन का टूूटा रिश्ता ,टास्क ना कर पाने की जसलीन को मिली सज़ा

बिग बॉस 12  , बाकी सीजन के  तरह  सुर्खियों से भरा हुआ हैं और दर्शकों के बीच मनोरंजन का माध्यम बना हुआ हैं। हर वक्त सुर्खियों में रहने वाला बिग बॉस शो आज भी अपने कंटेस्टेंट और टास्क के जरिए सोशल मीडिया पर छाये रहता है। बिग बॉस 12 कि शुरूआत भी विचित्र जोड़ी  थीम से हुआ जिसका प्रभाव अभी तक दर्शकों पर बना हुआ है।विचित्र जोड़ी कि ये थीम अनूप जटोला और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारु को कई दिनों से सुर्खियों का पात्र बनाये हुए हैं , इस जोड़ी का सुर्खियों में रहने का सबसे बढ़ा कारण इन दोनों का रिश्ता हैं जिसका खुलासा खुद अनूप और जसलीन ने शो के शुरु में किया था लेकिन अब ये रिश्ता टूटने कि कगार पर हैं । एक टास्क के जरिए अनुप ने जसलीन से अपना 3 साल का रिश्ता तोड़ दिया और  फिर से सुर्खियों के पात्र बन गये।

टास्क कुछ ऐसा था कि कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ को अनूप को कीडनैप करना था और अनूप की जोड़ीदार यानी जसलीन से कुछ चीजों कि डिमांड करनी थी जिसके पुरा होते ही दीपिका को अनूप को अपनी कैद से छोड़ना था। दीपिका कक्कड़ ने जसलीन से उनके सारे कपड़े छोड़ने और उनके बाल कंधे तक काटने कि डिमांड रखी थी जिसके पुरा होते ही दीपिका अनूप को छोड़ देती लेकिन  जसलीन ने ऐसा कुछ भी नही किया जिससे अनूप गुस्सा हो गये और उन्होनें जसलीन से अपना रिश्ता तोड़ दिया। जसलीन भी बहुत रोई फिर भी अनूप ने जसलीन को माफ नही किया।यहीं नही कंटेस्टेंट श्रीसंत ने उन्हें समझाया और बोला कि आप एक टास्क के लिए जसलीन और अपना 3 साल पुराना रिश्ता मत तोड़ो लेकिन अनूप ने फिर भी अपने इस  फैसले को वापिस नही लिया।

इस फैसले ने फिर से दोनों को सुर्खियों का पात्र बना दिया और बिग बॉस 12 के दर्शकों को सोचने पर भी मजबूर कर दिया कि अनूप द्वारा लिया गया फैसला उनकी असलियत व्यक्त कर रहा है या फिर शो में आगे बढ़ने कि ये उनकी कोई स्ट्रेटेजी है।

/* ]]> */