Bollywood Latest Movie Review

बागी 2 फर्स्ट डे कलेक्शन: पद्मावत के रिकॉर्ड को तोड़ा, इतनी हुई कमाई

बागी 2

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई. क्रिटिक्स ने इस फिल्म की काफी तारीफ की है. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई ने बॉक्स अॉफिस पर आग लगा दी है.

तरन आदर्श ने ट्वीट के द्वारा बताया है कि इस फिल्म ने पहले दिन ही 25.10 करोड़ रूपये कमा लिए हैं. उन्होंने लिखा “बागी2 2018 में आई अब तक की फिल्मों में से सबसे बड़ी ओपनर है. इस फिल्म ने पद्मावत के फर्स्ट डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. बागी2 ने फर्स्ट डे पर 25.10 करोड़ रूपये की कलेक्शन की है.

 

ट्रेड एंड फिल्म एक्सपर्ट गिरीश जौहर के अनुसार, बागी 2 पहले हफ्ते में 45 से 50 करोड़ रुपए कमा सकती है. फिल्म का कंटेंट अच्छा है, ये आसानी से पैसा कमा सकती है. बागी के इस सीक्वल का दर्शकों को इंतजार था.

फिल्म की कहानी:

ये फिल्म गोवा से शुरु होती है। कॉलेज में रनवीर प्रताप सिंह (रॉनी) को नेहा (दिशा पाटनी) से प्यार हो जाता है। दोनों शादी करने वाले होते है तभी नेहा के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो रॉनी को छोड़कर चली जाती है। नेहा फेमिली की पसंद से शादी कर लेती है वहीं रॉनी आर्मी ज्वाइन कर लेता है अचानक चार साल बाद जब नेहा की बेटी रिया का अपहरण हो जाता है तो वो रॉनी को फोन करती है और मदद मांगती है, तलाश होने के पुलिस से लेकर पड़ोसी हर कोई ये कहता है कि नेहा की कोई बेटी है ही नहीं,तो क्या नेहा झूठ बोल रही है या लोग? या फिर कहानी कुछ और ही है यही सस्पेंस है और आखिर तक बरकरार रहता है। इन सब के बीच ये भी दिखा है कि हमारे पुलिस सिस्टम का एक भ्रष्टाचारी रुप भी दिखाया है।

/* ]]> */