Bollywood Crime Latest national

सट्टेबाजी में अरबाज खान से पूछताछ शुरु, ये पूछे जा सकते हैं सवाल

सट्टेबाजी

इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान की डायरी से मिले बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के नाम के बाद आज (शनिवार) ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल उनसे पूछताछ करेगी। सूत्रों के अनुसार एंटी एक्टॉर्सन सेल ने अरबाज से पूछताछ के लिए करीब 20 सवालों की लिस्ट बनाई है। सेल ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि, अरबाज सोनू को कैसे जानते थे, साथ ही सोनू से उनकी मुलाकात कहां और कैसे हुई थी।

आपको बता दें कि, सोनू जालान को अंडर वर्ड डॉन दाऊद का बेहद करीबी माना जा है। खबरें तो ये भी हैं कि, सोनू दाऊद के इशारे पर ही आईपीएल में सट्टे का कारोबार करता था। पुलिस की मानें तो बरामद सोनू की डायरी में अरबाज खान के अलावा कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम शामिल है।

हांलाकि, पुलिस अभी अरबाज को इस मामले में दोषी नहीं मानती है। ये पूछताछ की बाद ही साफ हो पायेगा कि, वो इस मामले में कितनी लिप्त है।

बहरहाल, पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद अरबाज बाहर निकले और बिना इधर-उधर देखे सीधे अपनी गाड़ी से रवाना हो गए। क्राइम ब्रांच ठाणे जाते हुए अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद हैं।

गौरतलब है कि, ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ (एईसी) ने 15 मई को गिरोह का भंडाफोड़ किया था और मुंबई में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान जालान और अरबाज के बीच ‘‘संबंधों’’ का पता चला था, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

/* ]]> */