Latest national Politics Politics State

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ पर अखिलेश यादव ने दी सफाई, इन्हें बताया गुनहगार

अखिलेश यादव

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले को लेकर घिरे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज (बुधवार) मीडिया के सामने खुलकर अपना पक्ष रखा। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर गुब्बार निकाला। अखिलेश ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उप-चुनाव में मिली हार से बीजेपी बौखला गई है। उन्होंने कहा सपा-बसपा के गठबंधन होने के बाद बीजेपी में डर का माहौल है। लिहाज़ा इस तरीके के अनाप-शनाप आरोप लगाये जा रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने मीडिया से कहा कि आपने मेरे घर की टोंटी दिखाई, क्या मुख्यमंत्री के OSD वहां पर गए थे और उनके अलावा भी कई IAS ने वहां का दौरा किया था। अखिलेश ने कहा कि ये अधिकारी लोग मुझसे कहते थे कि आपका एहसान नही भूलूंगा, आज बदल गए। अखिलेश ने कहा कि मेरे घर में मंदिर देखकर लोगों को जलन हो रही है। कुछ लोग जलन में अंधे हो गए हैं. उन्होंने कहा था कि जिस समय ये घर हमें मिला था, काफी हालत ठीक नहीं थी पिछले एक-साल में मैंने काम करवाया।

इस दौरान अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने गवर्नर राम नाईक पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यपाल के अंदर संविधान की आत्मा नहीं है, बल्कि आरएसएस की आत्मा है।

जानकारी हो कि, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने सोमवार को यूपी सरकार से कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की जाए।

/* ]]> */