Latest national Travel

विस्तारा एयरलाइन में क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विस्तारा एयरलाइन में क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड का मामला सामने आया है। विस्तारा की फ्लाइट में क्रू मेंबर से छेड़छाड़ की गई जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस में कि और पुलिस ने मामले की जांच करते हुए केस दर्ज कर आरोपी पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला 24 मार्च का है जहां लखनऊ से दिल्ली आ रही फ्लाइट में एक महिला क्रू मेंबर के साथ कुछ लोगों ने छेडछाड़ की खबरों के मुताबिक, विस्तारा एयरलाइन का कहना है कि एक पैसेंजर ने केबिन क्रू मेंबर का यौन शोषण किया। विस्तारा पैसेंजरों के इस तरह के व्यवहार के खिलाफ है आगे एयरलाइन कहता है कि हम स्टाफ और पैसेंजरों के साथ किसी भी तरह के अभद्र व्यवहार को सहन नहीं कर सकते हैं और न ही कभी उनकी गरिमा से समझौता करेंगे।

बताया जा रहा है कि 62 साल का आरोपी पैसेंजर पुणे का रहने वाला है। आरोप है कि उसने लखनऊ से दिल्ली आने वाली विस्तारा फ्लाइट यूके 997 में क्रू से छेड़छाड़ की। जब वो दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर उतरने की तैयारी कर रही थी। शिकायत के बाद सीआईएसएफ ने आरोपी पैसेंजर को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने 354 ए (छेड़छाड़) की धारा में केस दर्ज कर लिया।

/* ]]> */