Crime Latest mukhya khabar

बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद आंखें निकालीं, डाला गुप्तांग में एसिड

गैंगरेप

देश में बलात्कार और गैंगरेप की घटनाऐं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन किसी न किसी प्रदेश से गैंगरेप की खबरें सामने आयी ही जाती हैं। ताजा मामला जम्मू कश्मीर में पेश आया है। जहां हैवानियत की ऐसी इन्तहां को अंजाम दिया गया है कि किसी की भी रुप कांप जाये। ख़बर है कि दरिंदों ने न सिर्फ़ 9 साल की मासूम के साथ रेप किया बल्कि उसकी आंखें भी निकाल लीं इतना हीं जुल्म की इन्ताहां यहां तक थी कि दरिंदों ने मासूम के गुप्तांग में एसिड भी डाल कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना घटना के अनुसार 23 अगस्त को उरी के एक पिता ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। काफ़ी खोज़बीन के बाद 2 सितंबर को लड़की की डिकम्पोज्ड बॉडी बारामूला के पास एक जंगल में मिली।

लड़की की इस हालत में बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत मामले की गंभीरता को समझते हुए उरी के एसडीपीओ के नेतृत्व में एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम जांच और इस घटना की कड़ी दर कड़ी खंगालने लगी। पुलिस ने अपनी जांच में जो जानकारी जुटाई वो हैरान करने वाली थी। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि लंबे वक्त से आरोपी महिला का पति की दूसरी पत्नी और उनके बच्चे से शत्रुता थी। जांच के मुताबिक, बच्ची से पीछा छुड़ाने के लिए सौतेली मां एक दिन उसे लेकर जंगल पहुंच गई।

14 साल के सौतेले भाई ने अपने दोस्तों के साथ मां की मौजूदगी में गैंग रेप किया। इसके बाद मां ने बच्ची को मार दिया। एक आरोपी ने उसकी आंखें निकाल लीं। प्राइवेट पार्ट में एसिड भी डाला गया।

/* ]]> */