social media

रिपोर्टरों से सवाल-जवाब के अलावा भी इस नेता के कई VIDEOS सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, देखें

ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है, क्योंकि वीडियो का कंटेट इतना ज़बरदस्त है कि लोग देखते ही शेयर कर देते हैं. और शेयर करने का एक कारण ये भी है कि ये वीडियो पाकिस्तान के पश्चिमी प्रांत बलूचिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री का है, अब बात पाकिस्तान पर हंसने की हो तो लोग कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही इस वीडियो के साथ हो रहा है.

पहले वीडियो देखिए, और मज़े लीजिए.

अब बात वीडियो की, वीडियो में दिख रह जनाब पाकिस्तान के पश्चिमी प्रांत ब्लूचिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री नवाज असलम खान रेसानी(Nawab Aslam Khan Raisani) हैं. जिनके चारों तरफ लोगों खड़े हैं और उनके सामने इतने सारे माइक पकड़े रिपोर्टर जो सवाल पूछने को उतावले हैं. तभी नवाब साहब कुछ ऐसा करते हैं कि सभी हसने लगते हैं. नेताओं को भागने से अच्छा नवाब साहब से सीखना चाहिए कि कैसे तीखे सवालों का जवाब दिया जाता है. 

खैर, नवाज असलम खान रेसानी का ये इकलोता वीडियो नहीं है जिसमें वो कुछ अलग सा कर रहे हो, यूट्यूब पर उनका नाम सर्च करने पर उनके कई विडीओज़ सामने आ जाते हैं जिनमें वो कुछ न कुछ अलवेला कर रहे हैं. हम भी कुछ वीडियो देखे, आप भी देखिए.

VIDEO-1

VIDEO- 2

VIDEO-3

Muhammad Aslam Khan Raisani का जन्म 5 जुलाई 1955 को बलूचिस्तान के सारावान में हुआ था. जनाब चार बार प्रांतीय असेंबली के मेंबर रह चुके हैं और ब्लूचिस्तान के मुख्यमंत्री के पद पर 9 अप्रैल 2008 से 14 जनवरी 2013 तक सेवाएं दे चुके हैं.

इनसे जुड़े विवाद

2010 में एक रिपोर्टर द्वारा पूछे गए फर्जी डिग्री के सवाल पर इन्होंने कहा कि डिग्री डिग्री होती है चाहे वो फर्जी हो या ओरिजिनल.

2012 में इनकी सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता गया.

2014 में इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के भी मामले दर्ज किए गए.

 

/* ]]> */