Latest Relationship

3 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने की शादी

टीना डाबी

साल 2015 में हुई यूपीएससी की परीक्षा की टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर खान शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस जोड़े की शादी कश्मीर के पहलगाम में हुई. बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के ही रहने वाले हैं. 2015 के यूपीएससी परीक्षा में अतहर आमिर सेकेंड टॉपर थे. वो भले ही यूपीएससी में टॉप रैंक से पीछे रह गए हों लेकिन दिल जीतने में कामयाब रहे.

जानकारी के मुताबिक टीना डाबी अपने परिवार के साथ शुक्रवार को कश्मीर के पहलगाम पहुंची थीं. खबरों की मानें तो टीना डाबी और अतहर आमिर आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान मिले थे. पहली मुलाकात में ही दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगे थे. देखते ही देखते दोनों में नज़दिकियां बढते गईं और दोनों डेट करने लगे. 3 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शनिवार को कश्मीर की वादियों के बीच शादी कर ली.

टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं. फेसबुक पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.  टीना ने अपनी शादी को लेकर पहले ही जानकारी दी थी. दोनों ने फेसबुक पर एक फोटो भी शेयर किया था. हालांकि उस दौरान शादी की तारीख को लेकर कोई एलान नहीं किया गया था.

अपनी शादी की जानकारी देते हुए टीना ने बताया था कि कुछ लोगों ने जातिगत टिप्पणी भी की, कुछ लोगों ने धर्म को लेकर भी सवाल किए लेकिन मेरा मनाना है कि प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है.

/* ]]> */