Bollywood infotainment Latest Television

शादी के पवित्र बंधन में बंधे एक्टर अभिनव और एक्ट्रेस रूबीना …ऐसे हुई शादी, देखें तस्वीरें!

काफी लंबे समय से सीरियस रिलेशनशिप में चल रहे टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और अक्टर अभिनव शुक्ला ने 21 जून को शादी कर ली है। शादी शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई। रूबीना अपनी शादी अपनी जन्मभूमी हिमांचल में ही चाहती थीं। बुधवार को रूबीना और अभिनव की मेहंदी, सगाई और संगीत की रस्म हुई थी। शादी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे और नव विवाहित जोड़े को खूब बधाइयां दी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिसमें ये जोड़ा बेहद खूबसूरत नज़र आ रबा है। इनकी शाजी के दो रिसेप्शन रखे जाएंगे, एक रिसेप्शन 24 जून को लुधियाना में होगा और दूसरा 28 जून को मुंम्बई में होगा।


लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव 2004 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं। अभिनव फोटोग्राफर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वे टीवी पर ‘जर्सी नंबर 10’, ‘जाने क्या बात हुई’, ‘छोटी बहू’, ‘गीत’, ‘हिटलर दीदी’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं। अभिनव ने टीवी शोज़ के साथ बॉलीवुड में भी फिल्म ‘जय हो’, ‘रोर’ और ‘अक्सर-2’ में काम किया है।

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली रुबीना ने ‘छोटी बहू’ और इसके सीक्वल में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’ (2013), ‘देवों के देव…महादेव’ और ‘जीनी और जूजू’ जैसे शोज़ में हर किरदार को बखूबी निभाया है।

हम आपको दिखाते हैं रूबीना और अभिनव की शादी के कुछ खूबसूरत चित्र:

                            

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

         

                  

टेलीविज़न के इस नव विवाहित दम्पति को ढेर सारी शुभकामनाएं…

/* ]]> */