AAP Latest Politics

धरने पर AAP! आज शाम सीएम हाउस से एलजी हाउस तक होगा शांति मार्च, सहयोग की अपील

सौ.गूगल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी मांगे पूरी नहीं होने से एलजी दफ्तर में धरना दे रखा है. उनके साथ उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत दो और मंत्री धरना दे रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकरता आज सीएम हाउस से एलजी हाउस तक 4 बजे मार्च निकालेंगे. 

जनता से सहयोग की अपील

इस मार्च को लेकर आप विधायक संजीव झा ने एक वीडियो के माध्यम से जनता से सहयोग की अपील की है. झा ने कहा कि ये मार्च शांति पूर्ण तरीके से सीएम हाउस से एलजी हाउस तक निकाला जाएगा. 

 

ये हैं आप की मांगें

आपको बता दें कि IAS अधिकारियों हड़ताल और डोर स्टेप डिलीवरी की मांग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को एलजी से मिलने गए थे. लेकिन एलजी द्वारा मांग पूरी नहीं होने पर मुख्यमंत्री समेत आप के तीन मंत्री एलजी दफ्तर में ही धरने पर बैठ गए. 

जानकारी हो  कि मंत्री सत्येंद्र जैन कल अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गए थे. वहीं उनका साथ देने के लिए आज दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है. ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतजार करते हुए आज तीसरा दिन है.  उन्‍हें वक्‍त नहीं मिला है कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्‍म करने का आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें. तीन दिन से एलजी साहब का कुछ न करना और उनकी जिद का परिणाम है कि आईएएस हड़ताल एलजी के इशारे पर चल रही है।दिल्‍ली की जानता को उनका हक दिलाने और उनके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्‍चितकालीन धरने पर बैठ रहा हूं. सत्‍येंद्र जैन जी का अनशन कल से जारी ह। हमारा आत्‍मबल और जनता का विश्‍वास ही हमारी ताकत है.

 

/* ]]> */