aam aadmi party

‘आप’ ने एलजी पर तंज कसते हुए शेयर किया ऐसा पोस्टर, आप हंसी नहीं रोक पाएंगे…

आम आदमी पार्टी ने एलजी पर तंज कसते हुए पोस्टर शेयर किया। गुरुवार को दिल्ली में कूड़े के ढेर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी, जिसमें कोर्ट ने उपराज्यपाल को फटकार लगाते हुए कहा था कि आप कहते हैं कि मेरे पास पावर है, मैं सुपरमैन हूं लेकिन आप करते कुछ नहीं  आप ने उसी सुनवाई को लेकर एलजी की चुटकी ली और पोस्टर शेयर किया।

क्या कहा था कोर्ट ने?

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा था कि  दिल्ली में कूड़े को लेकर ज़िम्मेदार कौन है, वो जो केंद्र सरकार के लिए जवाबदेही है यानि उपराज्यपाल या फिर जो जनता के लिए जवाबदेही है यानि दिल्ली सरकार? उपराज्यपाल ने अपना पल्ला झाड़ते हुए हल्फनामा दिया था कि इसके लिए नगर ज़िम्मेदार है। हम इसपर लगातार बैठक कर रहे हैं। तो इस बात पर सुप्रीम कोर्ट एलजी पर बरस गया और कहा कि आप 25 बैठक करें या 50 चाय पीए, इससे हमें मतलब नहीं। काम होता दिखाई देना चाहिए।

इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि आप हर मसले पर मुख्यमंत्री को मत घसीटिए और सिंपल अंग्रेजी में बताइए की कूड़े के पहाड़ कब तक हटेंगे? याचिकाकर्ता ने कहा कि बैठकों में उपराज्यपाल के ऑफिस से कोई भी नहीं आया। तो इस बात पर जजों ने उपराज्यपाल से कहा कि आप कहते हैं कि मेरे पास पावर है, मैं सुपरमैन हूं लेकिन आप करते कुछ नहीं।

आप नीचे शेयर किया हुआ पोस्टर देखिए, यकीनन आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

/* ]]> */