Bollywood Khabron se Hatkar Latest

आमिर खान से प्यार कर प्रेग्नेंट हुईं थीं ये जर्नलिस्ट

आमिर एक फिल्मी परिवार से थे

आमिर खान, जिनका असली नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है  इनका  जन्म 14 मार्च 1965 को मुम्बई में हुआ था।उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। उनके पिता का नाम ताहिर हुसैन जो एक निर्माता थे और  मां का नाम जीनत हुसैन है। आमिर खान ने अपनी पढ़ाई नारसी मूंजी कॉलेज से पूरी की।

पहली बीवी को छोड़ किरण के हुए थे आमिर

आमिर खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की हैं और उनके तीन बच्चे हैं।आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी और सन 2002 में इन दोनो ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था और 28 दिसंबर 2005 को दोनों ने शादी कर ली। 2011 में इनके बेटे आज़ाद खान राव का जन्म हुआ।

इस जर्नलिस्ट कोे हुआ था आमिर से प्यार

एक मैगजीन में छपी खबर के मुताबिक, 1998 में फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात विदेशी जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स से हुई थी और इसके बाद करीब आए, साथ रहने के दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। कहा जाता है कि तब आमिर ने जेसिका से साफ लफ्जों में कह दिया था कि वो या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए ये रिश्ता खत्म कर दें। लेकिन जेसका ने अबॉर्शन कराने से इनकार कर दिया और लंदन चली गईं। जेसका ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम ‘जान’ रखा। जेसिका सिंगल मदर बनकर जान की परवरिश कर रही हैं। जान की शक्ल बिलकुल आमिर से मिलती है। जान अब 13 साल का हो चुका है। 

 

/* ]]> */