Latest mukhya khabar national

बटमालू में आतंकी मुठभेड़ में पुलिस का 1 जवान शहीद, 2 घायल, आतंकी फरार

बटमालू

जम्मू-कश्मीर के बटमालू में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस का एक जवान शहीद हो गया जबकि तीन जवानों के घायल होने की खबर है। मुठभेड़ के बाद आतंकि वारदात स्थल से भागने में कामयाब रहे वहीं उनकी मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। फिलहाल आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए सेना तथा पुलिस सर्च अभियान चलाये हुए है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बटमालू के दियारवानी में आतंकियों के हाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान छेड़ दिया। कहा जाता है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया।

हालांकि, इस दौरान स्पेशल ग्रुप ऑपरेशन का एक जवान आतंकियों की गोली का निशाना बन गया और शहीद हो गया। राज्य के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जब जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई।

शहीद जवान एसओजी एसपी के पीएसओ की जिम्मेदारी संभाल रहा था। फिलहाल ऑपरेशन खत्म हो गया है और सुरक्षाबलों ने आतंकी के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस घर में आतंकी छिपे थे, वहां खून के निशान मिले हैं। जिससे आतंकियों के घायल होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

/* ]]> */